हरियाणा के जींद में सड़क हादसा:पंजाब जा रही मजदूरों से भरी प्राइवेट बस सड़क किनारे उतरकर पेड़ से टकराई; दो की मौत

0
4

हरियाणा के जींद जिले में दिल्ली-पटियाला हाईवे बुधवार सुबह करीब साढ़े 5 बजे बस हादसा हो गया। मजदूरों से भरी बस सड़क किनारे उतरकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई, जबकि करीब 16 मजदूर घायल हैं। जिन्हें उपचार के लिए नागरिक अस्पताल ले जाया गया है।

क्षतिग्रस्त बस को जब्त करती पुलिस।
  • घायल मजदूरों ने ही 100 नंबर पर कॉल करके हादसे की सूचना पुलिस को दी

दो मजदूरों को हालत नाजुक होने के कारण PGI रोहतक रेफर किया गया है। घायल मजदूरों ने ही 100 नंबर पर कॉल करके हादसे की सूचना पुलिस को दी। हादसे की जानकारी मिलते ही DSP साधुराम, नायब तहसिलदार वीरेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ही घायलों को उपचार के लिए भिजवाया।

बिहार केसुपौल जिला के गांव गिदराही और कटईया से निजी बस में ड्राइवर सहित 74 मजदूर सवार होकर आ रहे थे। इन्हें पंजाब के जिला बरनाला के सायना गांव में धान की रोपाई के लिए ले जाया जा रहा था। कुछ मजदूर बस के ऊपर बैठे थे। लेकिन गांव बेलरखा के पास बस का नियंत्रण खो गया।

बस सड़क किनारे उतरकर पेड़ से टकरा गई, जिससे छत पर बैठे मजदूर उछलकर नीचे गिर पड़े और गांव गिदराही वासी 38 वर्षीय सुरेश मंडल और गांव कटईया वासी 48 वर्षीय गणेश सिंह की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक सुरेश के भाई दिनेश के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी।