Tuesday, September 28, 2021
Homeहरियाणाकिसान से लूटपाट और जानलेवा हमला, मकान में घुसकर बचाई जान

किसान से लूटपाट और जानलेवा हमला, मकान में घुसकर बचाई जान

पानीपत जिले में दो युवकों ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर खेत से लौट रहे बाइक सवार किसान से लूटपाट की और उस पर जानलेवा हमला भी किया। युवकों ने किसान पर तलवार और गंडासी से हमला किया। इसके बाद बदमाशों ने किसान के गले से सोने की चेन और जेब से मोबाइल लूट लिया। किसान ने पास के एक मकान में घुसकर जान बचाई। शिकायत करने की बात कहने पर बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दी है। इसराना थाना पुलिस ने दो नामजद व तीन अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।परढाणा गांव निवासी राजबीर ने बताया कि वह किसान है। गुरुवार रात करीब साढ़े 8 बजे वह बाइक लेकर खेत से घर वापस लौट रहे थे। जैसे ही वह गांव में घुसे तो पहले से खड़े 5 युवकों ने उन पर तलवार और गंडासी से हमला कर दिया। वह कुछ समझ पाते, इससे पहले ही बदमाशों ने उनके गले से 2.5 तोले की सोने की चेन झपट ली और जेब से मोबाइल लूट लिया।

उन्होंने किसी तरह पास के मकान में घुसकर अपनी जान बचाई। जाते-जाते बदमाश उनकी बाइक में भी तोड़फोड़ कर गए। पीड़ित ने बताया कि आरोपियों में गांव का ही रवि व सोमबीर शामिल था। इनके अन्य तीन साथियों को सामने आने पर पहचान सकता हूं।

गांव में किसी से नहीं है रंजिश

राजबीर ने बताया कि उनकी गांव में किसी से रंजिश नहीं है। आज तक किसी से झगड़ा भी नहीं हुआ। बदमाशों ने लूटपाट के इरादे से ही उस पर हमला किया है। सिर पर तलवार के वार से बचने के दौरान उनका हाथ जख्मी हो गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments