Monday, September 20, 2021
Homeपंजाबक्राइम : फगवाड़ा में ज्वैलर्स की दुकान में लूट, मालिक और कर्मचारी...

क्राइम : फगवाड़ा में ज्वैलर्स की दुकान में लूट, मालिक और कर्मचारी को गोली मार गहने और पैसे लूट ले गए बदमाश

फगवाड़ा। फगवाड़ा जिले के पांछट गांव मे गुरुवार को चार बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। कार में सवार होकर आए बदमाशों ने ज्वैलर्स की दुकान में घुसकर मालिक और कर्मचारी को गोली मार दी। इसके बाद वहां से कैश और गहने लूटकर फरार हो गए। घायलों को पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस दुकान में ज्वैलरी और मनी ट्रांसफर का काम कर रहा है दीपक।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक पांछट गांव के दीपक कालिया यहां कालिया ज्वैलर्स के नाम से गहनों व मनी ट्रांसफर का काम कर रहे हैं। गुरुवार को दुकान पर दीपक कालिया व कर्मचारी सुखपाल मौजूद थे। दोपहर करीब 1 बजे कार में सवार होकर चार युवक दुकान पर आते हैं और दीपक व सुखपाल पर फायरिंग कर देते हैं।

घटना के बाद जांच करते हुए पुलिस टीम।

आरोपियों ने चार राउंड फायर किए। बताया जा रहा है कि एक फायर दीपक को लगा जबकि दो फायर सुखपाल को लगे। दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए। आरोपी दुकान में मौजूद कैश और गहनों को बैग में डालकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही रावलपिंडी थाने से पुलिस मौके पर पहुंची। दीपक कालिया और सुखपाल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उन्हें दयानंद मेडिकल कॉलेज लुधियाना रेफर कर दिया गया। दोनों की हालत गंभीर है।

दुकान के बाहर मौजूद पुलिस टीम व आसपास के लोग।

घटनास्थल पर एसपी फगवाड़ा मनविंद्र सिंह, एसएसपी सतेंद्र सिंह, डीएसपी सुरेंद्र पहुंचे। उनका कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। आसपास के सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments