Thursday, September 16, 2021
Homeउत्तर-प्रदेशलखनऊ : चौक बाजार में दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग कर डकैती, नौकर की...

लखनऊ : चौक बाजार में दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग कर डकैती, नौकर की हत्या करके रुपयों से भरा बैग ले गए बदमाश

लखनऊ. राजधानी के चौक बाजार स्थित एक पान मसाला (गुटका) एजेंसी पर दिनदहाड़े  बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया। दो बाइक सवार चार बदमाशों ने दुकान पर काम कर रहे नौकर सुभाष को गोली मारकर पैसों भरा बैग छीन लिया और आसानी से वहां से निकल गए। घायल कर्मचारी को आनन-फानन ट्रॉमा सेंटर भर्ती कराया गया, जहां उसने दमतोड़ दिया।

चौक थाना क्षेत्र के नादान महल रोड पर राम निवास सुनील कुमार की पान मसाले की एजेंसी पर दोपहर डेढ़ बजे दुकान पर कर्मचारी सुभाष बैठा हुआ था। अचानक ही वहां बदमाश आ गए और सुभाष से पैसों भरा बैग छीनने लगे। सुभाष ने विरोध किया तो बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी और बैग लेकर मौके से फरार हो गए।

इलाके से परिचित थे बदमाश

भीड़भाड़ वाले इलाके घटना चौक स्‍थ‍ित नादान महल रोड की है। राजधानी का यह इलाका सबसे ज्यादा भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों मेंं से एक है, जहां हर समय जाम की स्‍थ‍ित‍ि रहती है। सड़क पर पैदल चलने वालोंं को भी यहां आसानी से रास्‍ता नहीं म‍िलता है। ऐसे में बदमाशों के इस बड़ी वारदात को अंजाम देने के बाद आसानी से न‍िकल जाना पुल‍िस प्रशासन के लिए बड़ा चेलैंज है।

बैग में कितने पैसे थे, इसका पता नहीं चल पाया है। सीसीटीवी में बदमाशों के हुलिए मिले हैं। पूरे शहर में नाकेबंदी करा दी गई चेकिंग कराई है। उम्मीद है जल्द ही खुलासा हो जाएगा। : सुजीत पांडेय, पुलिस कमिश्नर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments