रोशन फैमिली के करीबी का खुलासा, शादीशुदा हैं रूहेल इसलिए परिवार चाहता है दूर रहें सुनैना

0
20

बॉलीवुड डेस्क. पिछले कई दिनों से चल रहे सुनैना रोशन और रूहेल अमीन के मामले में एक नया खुलासा हुआ है। रोशन परिवार के एक करीबी के अनुसार रूहेल पहले से शादीशुदा हैं और उनके बच्चे भी हैं। इसलिए रोशन परिवार सुनैना को अपनी मनमानी नहीं करने दे रहा है।

फैमिली नहीं चाहती सुनैना गलती दोहराएं

  1. दो बार हो चुकी है सुनैना की शादी

    रोशन परिवार के करीबी न्यूज वेबसाइट बाॅलीवुड हंगामा को बताया- ‘सुनैना जिससे प्यार करती हैं वह शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं। इसलिए गुड्डू यानी राकेश रोशन और पिंकी बेहद परेशान हैं। सुनैना इसके पहले भी अपनी शादी को लेकर दो बार गलत फैसले कर चुकी हैं। अब उनके पेरेंट्स नहीं चाहते कि वे गलत पार्टनर चुनकर वही गलती दोहराएं।’ गौरतलब है कि सुनैना की पहले दो बार शादी हो चुकी है।

  2. रूहेल ने दिया था यह बयान

    रूहेल ने कहा कि रोशन परिवार उनके धर्म की वजह से उन्हें आतंकवादी बता रहा है। पेशे से पत्रकार अमीन कहते हैं- यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि किसी को धर्म विशेष का होने की वजह से आतंकवादी बता दिया जाए। यह अपमान है और इसकी कठोर शब्दों में निंदा होनी चाहिए। धर्म और क्षेत्र से आतंकवाद को परिभाषित नहीं किया जाना चाहिए। हमें अपनी विचारधारा में आगे बढ़ने की जरूरत है। सबसे महत्वपूर्ण बात, हमें अज्ञानी दृष्टिकोण के खिलाफ खड़े होने की आवश्यकता है।”

  3. सुनैना ने भी परिवार पर लगाए थे आरोप

    कुछ दिनों पहले सुनैना ने एक इंटरव्यू में कहा था, “मुस्लिम लड़के से रिश्ते की वजह से पिछले साल मेरे पिता ने मुझे थप्पड़ मारा था और कहा था कि वह लड़का आतंकवादी है, जो कि वह नहीं है। अगर वह आतंकवादी होता तो क्या वह आजाद घूमता और मीडिया में जॉब करता? क्या वह सलाखों के पीछे नहीं होता? पिछले साल फेसबुक के जरिए मैं रूहेल से मिली, लेकिन मैंने उसका नंबर सेव नहीं किया। क्योंकि मैं नहीं चाहती थी कि पेरेंट्स को इस बारे में पता चले।”

  4. कंगना की बहन ने उठाया था मामला

    कंगना की बहन रंगोली ने ट्विटर पर लिखा था-“पिछले एक महीने तक सुनैना ने हर दिन मुझसे फोन पर बात की और पूरे टाइम रोती रहीं। जबसे उसने मीडिया से बात की है, तब से उसका फोन बंद है। उसने मुझसे कहा था कि उसकी फैमिली न केवल उसे पीटती है, बल्कि उसे बेहोश भी रखती है। मैं खुद को असहाय महसूस कर रही हूं। समझ नहीं आता क्या करूं?”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here