Tuesday, September 28, 2021
Homeऑटोमोबाइलपति अभिनव शुक्ला को लेकर इनसिक्योर महसूस करती हैं रुबीना दिलैक

पति अभिनव शुक्ला को लेकर इनसिक्योर महसूस करती हैं रुबीना दिलैक

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री और रियलिटी शो बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। वह अपने करियर और निजी जिंदगी को लेकर भी ढेर सारी बातें करती रहती हैं। रुबीना दिलैक ने टीवी अभिनेता अभिनव शुक्ला से शादी की है। इस जोड़ी को बिग बॉस 14 में साथ में देखा गया था। अब रुबीना दिलैक ने पति अभिनव शुक्ला को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री और रियलिटी शो बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। वह अपने करियर और निजी जिंदगी को लेकर भी ढेर सारी बातें करती रहती हैं। रुबीना दिलैक ने टीवी अभिनेता अभिनव शुक्ला से शादी की है।

अभिनेत्री ने कहा है कि वह अभिनव शुक्ला को लेकर बहुत बार इनसिक्योर (असुरक्षित) महसूस करती हैं, लेकिन रुबीना दिलैक ने यह बात अपने संदर्भ में कही है। रुबीना दिलैक ने हाल ही में आरजे (रेडियो जॉकी) सिद्धार्थ कन्नन से बात की। इस दौरान उन्होंने अपने करियर के साथ निजी जिंदगी को लेकर भी ढेर सारी बातें की हैं। रुबीना दिलैक ने पति अभिनव शुक्ला के लिए कहा है कि वह उनको लेकर इसलिए इनसिक्योर होती हैं क्योंकि उन्हें रुबीने से बेहतर पत्नी मिल सकती है।

रुबीना दिलैक ने कहा, ‘इनसिक्योरिटी आपको खुद को लेकर होती है, मैं उतनी अच्छी नहीं हूं या नहीं हो सकती। आपके पार्टनर के लिए आपसे बेहतर कोई पार्टनर हो सकता है। मुझे में शायद यह कमी होगी, शायद यह गलती मैंने की होगी जिसकी वजह से रिश्ता चल नहीं पा रहा है। आप जानते हैं कि आपको खुद की कमी बताने कई कारण मिलेंगे। आपको लगने लगता है कि आपके पार्टनर के लिए आपसे कोई ज्यादा खूबसूरत, कंपेटीबल इंसान मौजूद हो सकता… हो सकता है जो उसे खुश रख सके।’

रुबीना दिलैक ने आगे कहा, ‘यह इनसिक्योरिटी आपके व्यवहार पर असर डालती है कि आप किस परिस्थिति में कैसे रिएक्ट करोगे। हालांकि अभिनव ने मुझे कभी इनसिक्योर महसूस नहीं करवाया है।’ इसके अलावा रुबीना दिलैक ने पति अभिनव शुक्ला को लेकर और भी ढेर सारी बातें की हैं। इससे पहले रुबीना दिलैक ने अभिनव शुक्ला के बारे में बताया है कि उन्हें उनसे पहली नजर में प्यार हो गया था।

बिग बास 14 की विजेता और अभिनेत्री रुबीना दिलैक की मानें तो पहली नजर में प्यार होता है। हाल ही में रुबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आए हैं। रुबीना का कहना है कि उन्हें पहली नजर में अभिनव से प्यार हो गया था। अभिनेत्री के अनुसार अभिनव उन्हें भीड़ में सबसे अलग नजर आते थे। ऐसा लगता था कि एक स्पॉटलाइट उन पर चल रही थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments