गुजरात में वोटिंग से बीच बवाल, BJP प्रत्याशी पर जानलेवा हमला

0
35

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान आज 89 विधानसभा सीटों पर हो रहा है। इस वोटिंग से ठीक पहले अब एक बवाल खड़ा हो गया है। गुजरात के नवसारी जिले की वांसदा सीट से बीजेपी प्रत्याशी पीयूष पटेल पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। इस हमले में पीयूष के सिर पर चोट आई है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां बीजेपी नेता पीयूष पटेल का इलाज चल रहा है। बीजेपी नेता पर हमले का आरोप कांग्रेस पर लगाया जा रहा है। मामले में पुलिस केस दर्ज कराया गया है। जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता के साथ-साथ पार्टी के 4-5 कार्यकर्ता भी चोटिल हुए है। वोटिंग के बीच बीजेपी नेता पर हमले से राज्य का सियासी पारा हाई हो गया है।

भाजपा नेता पीयूष पटेल पर हमले को लेकर वंसदा थाने में केस दर्ज कराया गया है। पीयूष पटेल ने कांग्रेस उम्मीदवार अनंत पटेल के समर्थकों पर हमले का आरोप लगाया है। बीजेपी का कहना है कि कांग्रेस ने मतदान से पहले पूरी प्लानिंग के साथ यह हमला किया है। हमले में पीयूष के साथ चल रहे बीजेपी के 4 से 5 कार्यकर्ता भी घायल हुए। साथ ही काफिले में चल रही 3 से 4 गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है।

पार्टी नेता पर हमले के बाद अब बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भी जमकर हंगामा किया और कांग्रेस के खिलाफ नारेबाजी की। घटना के संबंध में बताया गया कि वांसदा तालुका के जरी गांव में अज्ञात लोगों ने एक वाहन पर हमला कर दिया था, जिसमें पीयूष और बीजेपी के कुछ कार्यकर्ता सवार थे। जिसके बाद मामले की शिकायत वंसदा थाने में की गई। इस हमले में घायल हुए भाजपा नेता पीयूष पटेल का एक वीडियो बयान भी सामने आया है। जिसमें वो गुजराती में यह कहते सुनाई पड़ रहे हैं कि उनपर कांग्रेस उम्मीदवार अनंत पटेल के समर्थकों ने हमला किया। इस हमले में पीयूष पटेल यह बता रहे हैं कि भाजपा के 4-5 कार्यकर्ता चोटिल हुए है। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से संयम की अपील की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here