Monday, September 27, 2021
Homeपंजाबधोखाधड़ी मामले में सलमान खान का आया जवाब

धोखाधड़ी मामले में सलमान खान का आया जवाब

चंडीगढ़ के मनीमाजरा निवासी व्यापारी अरुण गुप्ता ने सलमान खान पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। उनका कहना है कि अभिनेता की वजह से उन्हें 2 करोड़ का नुकसान हुआ है। सलमान खान की टीम ने स्पष्टीकरण भेजकर कहा- सलमान बीइंग ह्यूमन ब्रांड के एंबेसडर हैं। उनके ब्रांड को बीइंग ह्यूमन सलमान खान फाउंडेशन ने लाइसेंस दिया हुआ है और स्टाइल क्विंटेंट ज्वेलरी प्राइवेट लिमिटेड को अपना उप-लाइसेंस धारक नियुक्त किया है। इसके चलते सलमान का स्टाइल क्विंटेंट ज्वेलरी प्राइवेट लिमिटेड से कोई लेना देना नहीं है, क्योंकि वह कॉन्ट्रैक्ट में नहीं है और ना ही फाउंडेशन से है। यह सिर्फ सलमान खान को बदनाम करने की रणनीति है।

बिजनेसमैन को आया हार्टअटैक

बिजनेसमैन अरुण गुप्ता सोमवार को चंडीगढ़ के एसपी सिटी केतन बंसल से मिलने के लिए गए थे। इसके कुछ समय बाद ही उन्हें हार्ट अटैक आ गया। उनका उपचार एक निजी अस्पताल में चल रहा है। अरुण गुप्ता के बेटे ने बताया कि उनके पिता ने सलमान खान, उनकी बहन अलवीरा खान के अलावा बीइंग ह्यूमन कंपनी के कई अधिकारियों के खिलाफ धोखाधड़ी की पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई हुई है। इस मामले के संदर्भ में वे एसपी सिटी से मिलने गए थे।

यह है मामला

अरुण गुप्ता ने SSP विंडो पर दी शिकायत में बताया था कि बीइंग ह्यूमन कंपनी के कहने पर उन्होंने मनीमाजरा में 3 करोड़ रुपए लगाकर बीइंग ह्यूमन ज्वेलरी का शोरूम खोला। इस बारे में उनके पास लिखित एग्रीमेंट भी मौजूद है। बीइंग ह्यूमन ज्वेलरी को स्टाइल क्विंटेंट ज्वेलरी (Style Quintent) गहने सप्लाई करती है। इन सब लोगों ने मिलकर अरुण से शोरूम खुलवा दिया। मगर वादे के मुताबिक अब वो लोग उनकी मदद नहीं कर रहे। जो कंपनी अरुण के शोरूम को ज्वेलरी पहुंचाने वाली थी, उसके सारे ऑफिस और वेबसाइट बंद चल रहे हैं।

शोरूम खुलवाते समय कहा गया था कि सारी ज्वेलरी उन्हें स्टाइल क्विंटेंट से मिलेगी। सलमान समेत सब लोग मिलकर उनके इस शोरूम को प्रमोट भी करेंगे, मगर ऐसा कुछ नहीं हो रहा। आरोपी के वकील अपना पक्ष रखते हुए जब उन्होंने कंपनी को इस बात की शिकायत की, तो किसी ने उन्हें जवाब नहीं दिया।

सलमान के जीजा आयुष शर्मा के साथ अरुण गुप्ता।
सलमान के जीजा आयुष शर्मा के साथ अरुण गुप्ता।

सलमान ने बिग बॉस के सेट पर बुलाकर दिया था अश्वाासन

अरुण गुप्ता ने बताया कि सलमान ने उन्हें अपने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के सेट पर बुलाया था। वहां उन्होंने अरुण को आश्वस्त किया था, शोरूम खुलने के बाद वो उनकी हरसंभव मदद करेंगे। साथ ही चंडीगढ़ में भी एक शोरूम खोलने की बात कही थी। अरुण ने अपने परिवार के लोगों के साथ सलमान खान की तस्वीरें भी दिखाई। 2018 में खुलने अरुण के शोरूम की ओपनिंग में सलमान को खुद आना था, मगर अपनी व्यस्तता का हवाला देकर उन्होंने जीजा आयुष शर्मा को भेज दिया। इसके बाद सप्लाई देने वाली कंपनी ने भी उनसे किनारा कर लिया। इसके बाद अरुण ने चंडीगढ़ पुलिस में सलमान, अलवीरा और उनकी कंपनी की शिकायत की।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments