Sunday, September 19, 2021
HomeबॉलीवुडThe Family Man 2 के ट्रेलर पर सामंथा अक्किनेनी के पति नागा...

The Family Man 2 के ट्रेलर पर सामंथा अक्किनेनी के पति नागा चैतन्य ने दिया ये रिएक्शन, सीरीज़ में आतंकवादी बनी हैं एक्ट्रेस

मनोज बाजपेयी की अपकमिंग सीरीज़ ‘द फैमिली मैन 2’ का ट्रेलर कल यानी 19 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ कर दिया गया है। ट्रेलर को लेकर फैंस की काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। इस बार फैंस के लिए ये सीरीज और भी खास होने वाली है, क्योंकि ‘द फैमिली मैन 2’ में मनोज बाजपेयी के साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानीमानी एक्ट्रेस सामंधा अक्कीनेनी भी नज़र आ रही हैं जिन्हें देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि दूसरी तरफ फैंस सामंथा को आतंकवादी का रोल देने के लिए नाराज़ भी हैं।

मनोज बाजपेयी की अपकमिंग सीरीज़ ‘द फैमिली मैन 2’ का ट्रेलर कल यानी 19 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ कर दिया गया है। ट्रेलर को लेकर फैंस की काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

इस बीच ट्रेलर सामंथा के पति और साउथ इंडियन एक्टर नागा चैतन्य ने भी रिएक्शन दिया है। नागा चेतन्य ने अपनी पत्नी की एक्टिंग से इम्प्रेस होकर ट्रेलर को 10 में से 10 नंबर दिए हैं। दरअसल, सामंथा ने ट्विटर हैंडल से ट्रेलर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘उम्मीद है आपको पसंद आएगा। ‘द फैमिली मैन 2′ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।’ इसके साथ एक्ट्रेस ने दिल की इमोजी शेयर की। सामंथा के ट्वीट को नागा ने रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘प्यारा लगा 10/10’। सामंथा ट्वीट पर कमेंट कर के भी लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

क्या है सामंथा का रोल…

दूसरे सीज़न में तेलुगु अभिनेत्री सामंथा अक्कीनेनी मुख्य विलेन के किरदार में हैं। सीरीज़ में सामंथा एक आतंकवादी के किरदार में नज़र आने वाली हैं जिसका नाम है ‘राजी’, जो कि एक सुसाइड बॉम्बर होंगी। सामंथा को देखने के लिए दक्षिण भारतीय फैंस सीरीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे, मगर जैसे-जैसे ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, इसके साथ ही विवाद शुरू हो गया और द फैमिली मैन सीज़न 2 के साथ Samantha Shame On You, Family Man 2 Against Tamils और LTTE ट्रेंड होने लगे। दरअसल, कुछ यूज़र्स को लगता है कि सामंथा के किरदार राजी के ज़रिए तमिल समुदाय को आतकंवादी की तरह दिखाया गया है। ट्रेलर में ‘राजी’ को तमिलों के लिए अलग राज्य के लिए लड़ते हुए दिखाया गया है, जो LTTE के मूवमेंट से काफ़ी समानता रखता है। सोशल मीडिया में इससे यूज़र्स नाराज़ हैं और सीरीज़ को बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं। आपको बता दें कि सीरीज़ 4 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments