Tuesday, September 28, 2021
Homeहरियाणाहरियाणा की सामिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली से दुबई में की...

हरियाणा की सामिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली से दुबई में की शादी, देखिए तस्वीरें

दुबई. हरियाणा के नूंह की सामिया आरजू ने मंगलवार को पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली से दुबई में शादी कर ली। दोनों का निकाह यहां के फेमस होटल ‘एटलांटिस, द पाम’ में एक बेहद निजी समारोह के दौरान हुआ, जिसमें 30 के लगभग बेहद करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निकाह सेरेमनी के लिए होटल के दो अलग-अलग बॉलरुम्स (हॉल) को बेहद खूबसूरती के साथ सजाया गया था।

परंपरा के मुताबिक दुल्हन की रुखसती (विदाई) तीन महीने बाद होगी।

निकाह के दौरान दुल्हन बनी सामिया ने लाल रंग का हैवी वर्क वाला लहंगा पहना था, इस दौरान उन्होंने हाथों में भारतीय अंदाज में चूड़ियां, चूड़ा और कलिरा था साथ ही उनका सिर भी दुपट्टे से ढंका हुआ था। जबकि दूल्हा बने हसन अली ने काले और ग्रे रंग की शेरवानी पहनी थी। शादाब खान को छोड़कर इस शादी में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के ज्यादार खिलाड़ी शामिल नहीं हुए।

इससे पहले सोमवार रात को दुबई में ही मेहंदी सेरेमनी हुई थी। जिसमें हसन अली ने भांगड़ा भी किया था। शादी से पहले इस कपल ने प्री-वेडिंग फोटोशूट भी कराया था, जिसके फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। बता दें कि फिलहाल पाक टीम के सभी खिलाड़ी प्री-सीजन कैंप में हिस्सा ले रहे हैं, जिसके चलते हसन को भी पीसीबी (पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड) ने शादी के लिए सिर्फ छह दिन की छुट्टियां दी हैं।

रिटायर्ड बीडीपीओ की लड़की है सामिया

सामिया के पिता रिटायर्ड बीडीपीओ लियाकत अली हैं। सामिया ने बीटेक (ऐरोनेटिकल) की डिग्री ले रखी है। उसने पहली नौकरी जेट एयरवेज में की थी, अब पिछले तीन साल से वह एयर अमीरात में फ्लाइट इंजीनियर के पद पर कार्यरत है। हिंदुस्तान-पाकिस्तान के बंटवारे के समय पाकिस्तान के पूर्व सांसद एवं पाकिस्तान रेलवे बोर्ड के चेयरमैन रहे सरदार तुफैल उर्फ खान बहादुर और लियाकत अली के दादा सगे भाई थे। उनका परिवार फिलहाल पाकिस्तान के कसूर जिला के कच्ची कोठी नईयाकी में रहता है। उनके जरिए ही सामिया का रिश्ता तय हुआ है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments