Monday, September 20, 2021
Homeगैजेट्सSamsung Galaxy A03s जल्द ग्लोबल बाजार में देगा दस्तक, मिल सकता है...

Samsung Galaxy A03s जल्द ग्लोबल बाजार में देगा दस्तक, मिल सकता है वाटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले

सैमसंग (Samsung) के नए स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी ए03एस (Samsung Galaxy A03s) की लॉन्चिंग नजदीक है। पिछले कई महीनों से इस अगामी डिवाइस की कई रिपोर्ट लीक हो चुकी हैं। अब इस डिवाइस को गूगल प्ले-कंसोल वेबसाइट पर देखा गया है, जहां से इसके कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली है। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक Samsung Galaxy A03s की लॉन्चिंग तारीख, कीमत या फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Samsung Galaxy A03s स्मार्टफोन गूगल की वेबसाइट पर लिस्ट है। लिस्टिंग के अनुसार स्मार्टफोन में वाटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके अलावा फोन में MediaTek MT6765 (Helio P35) प्रोसेसर और 3GB रैम मिल सकती है। आइए जानते हैं फोन की संभावित कीमत और फीचर के बारे में।

Samsung Galaxy A03s के संभावित फीचर

माय स्मार्टप्राइस की रिपोर्ट के मुताबिक, Samsung Galaxy A03s गूगल प्ले-कंसोल पर लिस्ट है। लिस्टिंग के अनुसार, Samsung Galaxy A03s वाटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ आएगा। इसके डिस्प्ले का रिजॉल्यूशन 720 × 1339 पिक्सल और पिक्सल डेंसिटी 300 PPI होगी। इस स्मार्टफोन में MediaTek MT6765 (Helio P35) प्रोसेसर और 3GB रैम दी जाएगी। वहीं, यह डिवाइस एंड्राइड 11 (Android 11) आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करेगा। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

अन्य रिपोर्ट्स की मानें तो अपकमिंग Samsung Galaxy A03s स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर और अन्य दो 2MP के लेंस मौजूद होंगे। इसके अलावा फोन के फ्रंट कैमरा में 5MP का कैमरा दिया जा सकता है।

बैटरी और कनेक्टिविटी

Samsung Galaxy A03s स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है। इसके साथ ही फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, 3.5एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट दिया जा सकता है।

Samsung Galaxy A03s की संभावित कीमत

लीक रिपोर्ट्स के अनुसार, Samsung Galaxy A03s स्मार्टफोन को इस माह के अंत या फिर अगले महीने की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। इस डिवाइस की कीमत 10,000 से 15,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है।

हाल ही लॉन्च हुआ यह फोल्डेबल स्मार्टफोन

बता दें कि सैमसंग ने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में Samsung Galaxy Z Fold 3 को लॉन्च किया है। इस फोल्डेबल फोन की कीमत प्रीमियम रेंज में है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 में 7.6 इंच की मेन स्क्रीन दी गई है। इसके साथ ही फोन में 6.2 इंच की कवर स्क्रीन मिलेगी। इसमें स्क्रीन की सुरक्षा के लिए Victus गोरिल्ला ग्लास का सपोर्ट दिया गया है

बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Samsung Galaxy Z Fold 3 में क्वालकॉम का Snapdragon 888 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा फोन में 4,400mAh की बैटरी मिलेगी। इसके अलावा स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस रिकग्निशन दिया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments