Tuesday, September 28, 2021
Homeगैजेट्सSamsung Galaxy Z Flip और Galaxy Z Fold3 की लॉन्चिंग का हुआ...

Samsung Galaxy Z Flip और Galaxy Z Fold3 की लॉन्चिंग का हुआ खुलासा

Samsung इलेक्ट्रॉनिक्स की तरफ से भारत में आमतौर पर हर माह ब्रांड न्यू स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की जाती है। लेकिन इस साल Samsung अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy Note की लॉन्चिंग नहीं करेगी। दरअसल Samsung का सारा फोकस नए फोल्डेबल स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की तरफ है। कंपनी इस साल नये फोल्डेबल Galaxy Z सीरीज के स्मार्टफोन की लॉन्चिंग कर सकती है। इन स्मार्टफोन में दमदार S Pen का सपोर्ट मिलेगा। Samsung की तरफ से इस साल दो नये फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy Z Flip और Galaxy Z Fold 3 की लॉन्चिंग की जा सकती है।

कंपनी इस साल नये फोल्डेबल Galaxy Z सीरीज के स्मार्टफोन की लॉन्चिंग कर सकती है। इन स्मार्टफोन में दमदार S Pen का सपोर्ट मिलेगा। Samsung की तरफ से इस साल दो नये फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy Z Flip और Galaxy Z Fold 3 की लॉन्चिंग की जा सकती है।

Samsung Unpacked इवेंट में लॉन्च होंगे नये स्मार्टफोन 

न्यूज एजेंसी Yonhap की रिपोर्ट के मुताबिक Samsung की तरफ से इस साल अगस्त के मध्य में Galaxy Unpacked इवेंट का आयोजन किया जा सकता है। इस इवेंट में Galaxy Z Flip और Galaxy Z Fold 3 की लॉन्चिंग की जा सकती है। साथ ही Galaxy S21 FE को पेश किया जा सकता है। इससे पहले की लीक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि Galaxy Z Flip 3 और Galaxy Z Fold 3 को जुलाई में लॉन्च किया जा सकता है। Galaxy Z Flip 3 में S Pen का सपोर्ट मिलेगा। लीक रिपोर्ट के मुताबिक Galaxy Z Flip 3 स्मार्टफोन को करीब 80,000 रुपये के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन को ग्रे, लाइट, ग्रीन, लाइट वायलेट और व्हाइट कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है।

संभावित स्पेसिफिकेशन्स 

अगर Samsung Galaxy S21 FE के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें, तो इसमें 6.4 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी। फोन 32MP पंचहोल डिस्प्ले सपोर्ट के साथ आएगा। प्रोसेसर के तौर पर फोन में Exynos 2100 या फिर Qualcomm Snapdragon 888 चिपसेट का सपोर्ट दिया जा सकता है। पावरबैकअप के लिए फोन में 4500mAh बैटरी का सपोर्ट मिलेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments