Samsung Galaxy Z Flip4 अब एक और नए रंग के साथ बाज़ार में हुआ लॉन्च

0
102

सैमसंग ने इस साल अगस्त के महीने में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Samsung Galaxy Z Flip4 लांच किया था। कंपनी ने तब अपने इस फ्लिप फोन को Bora Purple, Graphite और Pink Gold कलर के साथ बाज़ार में उतारा था। लेकिन अब कंपनी ने इस फोन को Blue कलर में भी पेश कर दिया है। जिससे यह फोन अब कुल 4 रंगों के साथ बाज़ार में उपलब्ध हो जाएगा। कंपनी ने फेस्टिवल सीजन को ध्यान में रखते हुए फोन का एक और रंग निकाला है जिससे बाज़ार में लोगों का फोन के प्रति आकर्षण बना रहें।

प्रोसेसर- कंपनी ने Galaxy Z Flip4 में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 ओक्टा कोर प्रोसेसर लगाया है।

• डिस्प्ले- फोन की मेन स्क्रीन 6।7 इंच की है, जिससे Full HD AMOLED 2X डिस्प्ले मिलता है। इस फोन में 120 HZ का रिफ्रेश रेट मिलता है। वहीं इस फोन की दूसरी स्क्रीन 1।9 इंच की है जिससे Super AMOLED डिस्प्ले मिलता है।

कैमरा- Galaxy Flip4 में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 12 MP के 2 बैक कैमरे दिये गए हैं। फ्रंट कैमरे की बाते करें तो इस फोन में 10 MP का कैमरा लगा हुआ मिलता है।

• बैटरी- इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में कंपनी ने 3700 mAh की बैटरी लगाई है। फोन में फ़ास्ट चार्जिंग का फीचर भी मिलता है जिससे आधे घंटे में 50 प्रतिशत तक फोन चार्ज हो सकता है

ओएस- गैलेक्सी फ्लिप 4 Android 12 के साथ लांच हुआ है।

वजन- Flip4 का वजन 187 ग्राम है।

• अन्य फीचर्स- Flip4 5G नेटवर्क पर चलने वाले एक स्मार्टफोन है। इसके साथ ही ब्लूटूथ, वाई फ़ाई जैसे सभी फीचर्स भी इन दोनों फोन में मौजूद हैं।

सैमसंग गैलेक्सी Z Flip4 के 8 GB रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज की कीमत 89,999 रुपये और 8 GB रैम, 256 GB स्टोरेज की कीमत 94,999 रुपये है। गैलेक्सी जेड फ्लिप4 खरीदने वाले ग्राहक 31,999 रुपये की Galaxy Watch4 Classic को सिर्फ 2,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस समय फोन पर ऑफर भी चल रहा है जिससे ग्राहक HDFC क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग करके 7,000 रुपये का कैशबैक भी प्राप्त कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here