बालू कारोबारी सह ट्रैक्टर चालक की गोली मारकर और पत्थर से कुचलकर की हत्या

0
11

सरायकेला थाना अंतर्गत कुदरसाई में बालू कारोबारी सह ट्रैक्टर चालक की गोली मारकर और पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई। रात में लोगों ने घर से कुछ दूरी पर बालू कारोबारी को एक व्यक्ति से झगड़ा करते देखा था। कुछ देर बाद गोली चलने की आवाज आई। लोग जब मौके पर पहुंचे तो बालू कारोबारी की बाइक मिली। वहीं, मंगलवार सुबह उसका शव खेत से बरामद हुआ

        मृतक की पहचान आशीष 

उर्फ शंभू तियू (30) के रूप में की गई। आशीष रिटायर्ड पुलिसकर्मी का पुत्र था। वो अपना ट्रैक्टर चलाता था और बालू के कारोबार से जुड़ा हुआ था। पुलिस आशंका जाहिर की कर रही है कि बालू को लेकर ही आशीष की हत्या की गई। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा मामले की जांच में जुट गई है।

दरअसल, घटना सोमवार की रात करीब 9:30 बजे के आसपास की है। गांव के चौराहे पर ग्रामीणों ने आशीष को महेंद्र रावतिया से झगड़ते देखा था। कुछ देर बाद मौके पर लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनी तो आशीष के परिजनों को इसकी सूचना दी।

परिजन व ग्रामीण जब घटनास्थल पर पहुंचे तो आशीष की बाइक दिखी, पर आशीष का कुछ पता नहीं चला। मंगलवार सुबह लोगों ने घटनास्थल से कुछ दूरी पर स्थित एक खेत से आशीष का शव मिला। मृतक के परिजनों ने महेंद्र रावतिया के साथ आशीष की पुरानी दुश्मनी होने की बात बताई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here