Tuesday, September 28, 2021
Homeबॉलीवुडकयास : कन्नड़ फिल्म तिथि के हिंदी रीमेक में बहल के निर्देशन...

कयास : कन्नड़ फिल्म तिथि के हिंदी रीमेक में बहल के निर्देशन में अभिनय कर सकते हैं संजय

बॉलीवुड डेस्क.  मीटू आरोपों से क्लीन चिट मिलने के बाद विकास बहल की प्रोफेशनल लाइफ एक बार फिर से ट्रैक पर आ रही है। अब वे अपनी आगामी फिल्मों की तैयारी में जुट गए हैं। उनकी अगली फिल्म एक ब्लैक कॉमेडी है, जो हिट कन्नड़ मूवी तिथि का हिंदी रीमेक हो सकती है। इसमें विकास का साथ देने संजय दत्त बोर्ड पर आने के लिए तैयार हो गए हैं। संजय दत्त को फिल्म की कहानी भी पसंद आ गई है। फिलहाल इसका नाम फाइनल नहीं किया गया है। दोनों की तरफ से इस मसले पर ऑफिशियल अनाउंसमेंट जल्द आने को है। हालांकि विकास को खुद पर पूर्व में लगे मीटू के आरोपों के कारण फिल्म के लिए अन्य बड़ेसितारों को बोर्ड पर लाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कहा जा रहा है कि विकास ने उस फिल्म के राइट्स ले लिए हैं और वे इसे हिंदी ऑडियंस के लिए बनाने जा रहे हैं। तिथि के निर्देशक रामा रेड्डी थे। इसकी कहानी एक ऐसे शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मौत की कगार पर है। इसके बावजूद वो अपनी अंतिम जर्नी को हंसते-खेलते बिताना चाहता है।

यूनिक है तिथि की कहानी, रोचक होगा रीमेक

  1. फिल्म में 100 साल के हो चुके शख्स की शव यात्रा धूमधाम से निकाली जाती है। वह अपनी अंतिम यात्रा में हंसी-खुशी चाहता था, इसलिए उसने पहले से ही अपने सगे संबंधियों और दोस्तों को निर्देश दे दिए हैं कि उसकी शव यात्रा धूम धाम और गाजे-बाजे के साथ पूरी की जाए। उसके बाद उसके बेटों और पोते के बीच जमीन जायदाद को लेकर क्या कुछ विवाद होता है, कहानी में यही दिखेगा।

  2. इन आरोपियों के साथ काम करने से हिचकते रहे स्टार

    • हाल ही में लव रंजन के यहां रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण दिखे थे। उनकी तस्वीरें वायरल हुईं तो उनके फैंस ने उन्हें मीटू आरोपी रहे लव के साथ काम करने से मना कर दिया था।
    • ऐसा नहीं कि विकास बहल से स्टार्सने दूरी नहीं बनाई। सुपर 30 के प्रमोशन के लिए सिर्फ ऋतिक रोशन, मृणाल ठाकुर और आनंद कुमार ही सब जगह जाते रहे।
    • रेप के आरोपी शाइनी अहूजा भी काम नहीं पा रहे हैं। बड़ी मुश्किल से उन्हें वेलकम बैक मिली थी, लेकिन उसके बाद उन्हें कोई फिल्म नहीं मिली
  3. इन आरोपियों के साथ संबंध निभा रहे सुपरस्टार्स

    • अजय देवगन ने मीटू आरोपी आलोक नाथ को अपनी फिल्म दे दे प्यार दे में काम दिया था।
    • नाना पाटेकर को उनके पुराने जानने वाले काम देने तैयार हैं। मराठी आर्टिस्ट उनके सपोर्ट में हैं।
    • कैलाश खेर भी अब आरोपों की छाया से बाहर निकल रहे हैं। उनको तो भारत सरकार के एक मंत्रालय ने गाने का काम भी दिया था, और मंच पर भी बुलाया गया।
    • साजिद खान की मदद के लिए जॉन अब्राहम सामने आ रहे हैं। साजिद की अगली फिल्म में जॉन काम भी कर रहे हैं।
    • अनु मलिक की वापसी तो नए रिएलिटी शो सुपरस्टार सिंगर से हो चुकी है। एक चैनल उन्हें वापस काम दे रहा है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments