Sunday, September 26, 2021
Homeबॉलीवुडसंजय कपूर की ‘The Last Hour’ को मिली सलमान खान की 'राधे'...

संजय कपूर की ‘The Last Hour’ को मिली सलमान खान की ‘राधे’ से अच्छी रेटिंग, IMDb ने दिए इतने स्टार

सलमान खान की फिल्म ‘राधे…’ जहां विदेशों में जमकर कमाई कर रही है वहीं अपने देश में इसे अब वेब सीरीज तक से मुकाबला करना पड़ रहा है। एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई एक्टर संजय कपूर की वेब सीरीज ‘द लास्ट आवर’ को IMDb पर राधे से अच्छी रेटिंग मिली है। संजय कपूर की सीरीज को 10 में से 8 रेटिंग मिली हैं। वहीं, सलमान खान की ‘राधे’ को IMDb ने केवल 3 रेटिंग ही दी गई थी।

सलमान खान की फिल्म राधे जहां विदेशों में जमकर कमाई कर रही है वहीं अपने देश में इसे वेब सीरीज तक से मुकाबला करना पड़ रहा है। एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई संजय कपूर की वेब सीरीज ‘द लास्ट आवर’ को IMDb पर राधे से अच्छी रेटिंग मिली है।

बहुत समय बाद नजर आए संजय कपूर

वहीं सीरीज ‘द लास्ट आवर’ को काफी पसंद किया जा रहा है। इसकी वजह इसका कंटेंट हैं। वैसे तो इस प्रकार का कंटेंट हम हॉलीवुड में ज्यादा देखते हैं, लेकिन हिंदी सिनेमा में इस तरह का कंटेंट काफी कम देखने को मिलता है। सीरीज में एक इस सीरीज की कहानी नॉर्थ ईस्ट इंडिया के एक छोटे से शहर को लेकर बुनी गई है। यह ऐसा शहर है जहां पर सभी खुशी-खुशी और बहुत ही शांति से रहते हैं। यहां का क्राइम रेट बहुत कम है। 5 सालों में यहां 3 हत्या ही हुई।

अलग है ‘द लास्ट आवर’ की कहानी

फिर आती है कहानी में ट्विस्ट जब शहर में होता है एक सीनियर पुलिस ऑफिसर अरूप का ट्रांसफर। अरूप का किरदार संजय कपूर ने निभाया है। अरूप का ट्रांसफर मुंबई से नॉर्थ ईस्ट इंडिया के इस शहर में किया जाता है। अरूप की पत्नी मर चुकी है सिर्फ एक बेटी है और उसे बस जिंदगी में थोड़ा सुकून चाहिए। यहां से शुरू होती है कहनी।

घटी है सलमान की राधे की कमाई

वहीं सलामन खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई’ के बारे में कहा जा कहा था कि इसने रिलीज के दिन ही कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। फिल्म के मेकर्स के लिए अब बुरी खबर सामने आ रही है। राधे को विदेशी बॉक्‍स ऑफिस पर नुकसान उठाना पड़ा है। भारत में जहां कोरोना के चलते फिल्म को ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज करना पड़ा, सिर्फ त्रिपुरा के तीन सिनेमाघरों में ये फिल्म रिलीज हो पाई

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments