Saturday, September 25, 2021
HomeबॉलीवुडSara Ali Khan ने तस्वीरों के ज़रिए कुछ मिनटों में दिखाया 26...

Sara Ali Khan ने तस्वीरों के ज़रिए कुछ मिनटों में दिखाया 26 सालों का सफ़र

सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान 12 अगस्त को अपना 26वां जन्मदिन मना रही हैं। सारा को उनके परिवार के साथ इंडस्ट्री के तमाम लोगों और फैंस ने मुबारकबाद दी है। सारा ने अपने बर्थडे के मौक़े पर एक बेहद प्यारा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने 26 सालों के सफ़र को तस्वीरों के ज़रिए दिखाया है। वहीं, करीना कपूर ख़ान ने भी सारा को बर्थडे विश किया। करीना ने सारा की एक बोल्ड फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर करके जन्मदिन की बधाई दी।

करीना ने सारा की एक बोल्ड फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर करके जन्मदिन की बधाई दी। इस मोनोक्रोम तस्वीर में सारा काफ़ी दिलकश लग रही हैं। करीना ने इसके साथ लिखा- हैप्पी बर्थडे ब्यूटीफुल।

इस मोनोक्रोम तस्वीर में सारा काफ़ी दिलकश लग रही हैं। करीना ने इसके साथ लिखा- हैप्पी बर्थडे ब्यूटीफुल। तुम्हारा दिन सबसे शानदार रहे। इसके साथ उन्होंने दिल की इमोजी भी बनायी है। सारा ने करीना की पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी में रीपोस्ट करके करीना की शुभकामनाओं का जवाब देते हुए थैंक यू लिखा।

jagran

सारा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने 1995 से लेकर 2021 तक का अपना 26 सालों का सफ़र दिखाया है। पापा सैफ़ की गोद में सारा, मम्मी के साथ बर्थडे मनाते हुए, भाई इब्राहम अली ख़ान के साथ, दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए सारा देखी जा सकती हैं। इन तस्वीरों में सारा का फैट टू फैब वाला अंदाज़ भी नज़र आ रहा है। सारा ने इस वीडियो के साथ लिखा- चौथाई सदी ख़त्म। जीने, हंसने और मोहब्बत के 26 साल। सारा की इस पोस्ट पर बुआ सबा अली ख़ान ने लिखा- माशाअल्लाह।

बता दें, सारा ने 2018 में केदारनाथ फ़िल्म से हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में बतौर एक्ट्रेस पारी शुरू की थी। अभिषेक कपूर निर्देशित फ़िल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने लीड रोल निभाया था। उसी साल उनकी फ़िल्म सिम्बा रिलीज़ हुई थी, जिसे रोहित शेट्टी ने निर्देशित किया था और रणवीर सिंह लीड रोल में थे। इसके बाद सारा की कुली नम्बर वन में वरुण धवन के साथ नज़र आयीं। इस फ़िल्म का निर्देशन डेविड धवन ने किया था। सारा अब अक्षय कुमार और धनुष के अतरंगी रे में दिखेंगी, जिसका निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments