Thursday, September 23, 2021
HomeबॉलीवुडSara Ali Khan ने इस अंदाज में विश किया मदर्स डे, फैंस...

Sara Ali Khan ने इस अंदाज में विश किया मदर्स डे, फैंस ने कहा ‘प्राउड ऑफ यू’

देश में रविवार 9 मई को इंटरनेशनल मदर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर मदर्स डे की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो को सारा अली खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

देश में रविवार 9 मई को इंटरनेशनल मदर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर मदर्स डे की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है।

वीडियो की शुरूआत में एक बच्चा सारा अली खान को धन्यवाद बोलता नजर आ रहा है, जिसके बाद एक महिला सारा और उनकी माँ अमृता का धन्यवाद करते हुए बोलती हैं कि आपकी इस मदद से हमको काफी आर्थिक सहयता मिली है। वीडियो में आगे महिला ने अयांश की बीमारी का जिक्र करते हुए कहा कि हम जल्द ही अपने लक्ष्य को प्राप्त कर लेंगे।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘ये मदर्स डे इस मां को मुस्कुराने में मदद करता है। उसे अपने लक्ष्य तक पहुंचने में मदद करें।’ सारा की इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक फैंस ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ‘सो सो सो प्राउड ऑफ यू।’ तो वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे तुमपर गर्व है।’ वहीं और भी कई कमेंट कर अपनी सारा की तारीफ कर रहे हैं।

हाल ही में सारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें वो एक फैंस की क्लास लगाती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की इस वीडियो को एक पैपराजी फोटोग्राफर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि एयरपोर्ट पर एक फैन सारा एक साथ सेल्फी लेने के लिए अपना मास्क हटा देता है। फैन की इस गलती पर सारा को गुस्सा आ गया, जिसके बाद उन्होंने अपने फैन की क्लास लगा दी।

बात अगर सारा अली खान के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार धनुष के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को आनंद एल राय द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। उन्होंने आखिरी बार फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में अभिनेता वरुण धवन के साथ नजर आई थीं। उनकी ये फिल्म साल 1995 में आई गोविंद और करिश्मा कपूर की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का सीक्वल है। उनकी इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर क्रिसमस के दिन रिलीज किया गया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments