Saturday, September 25, 2021
Homeव्यापारSBI इस मॉनसून सीजन में दे रहा है ये बेहतरीन ऑफर्स, आज...

SBI इस मॉनसून सीजन में दे रहा है ये बेहतरीन ऑफर्स, आज ही उठा लें फायदा

सार्वजनिक क्षेत्र का देश का सबसे बड़ा बैंक SBI इस मॉनसून सीजन में अपने ग्राहकों को कई तरह के शानदार ऑफर्स की पेशकश कर रहा है। इस कड़ी में स्टेट बैंक ने किसी भी माध्यम से कार लोन के लिए अप्लाई करने वाले ग्राहकों को प्रोसेसिंग फीस पर 100% की छूट देने का एलान किया है। इसके अतिरिक्त ग्राहक अगर आप कार लोन लेने जा रहे हैं तो स्टेट बैंक आपके वाहन के ऑन रोड प्राइस का 90 फीसद तक फाइनेंस कर सकता है। इससे पहले बैंक ने होम लोन पर प्रोसेसिंग फीस में 100 फीसद छूट का एलान किया था।

SBI इस मॉनसून सीजन में अपने ग्राहकों को कई तरह के शानदार ऑफर्स की पेशकश कर रहा है। इस कड़ी में स्टेट बैंक ने किसी भी माध्यम से कार लोन के लिए अप्लाई करने वाले ग्राहकों को प्रोसेसिंग फीस पर 100% की छूट देने का एलान किया है।

YONO के जरिए कार लोन अप्लाई किया तो होगा ये फायदा

स्टेट बैंक के मोबाइल ऐप YONO के जरिए कार लोन अप्लाई करने वाले ग्राहकों को ब्याज में 0.25 फीसद तक की छूट हासिल हो सकती है। इस तरह YONO SBI यूजर्स महज 7.5 फीसद की सालाना ब्याज दर पर लोन लेकर अपनी पसंदीदा कार अपने घर ला सकते हैं।

SBI का Gold Loan हुआ सस्ता

भारतीय स्टेट बैंक अपने गोल्ड लोन कस्टमर्स को ब्याज दर में 0.75 फीसद की छूट की पेशकश कर रहा है। SBI के ग्राहक किसी भी माध्यम से अब बैंक से 7.5 फीसद की सालाना ब्याज दर पर गोल्ड लोन ले सकते हैं। अगर आप YONO के जरिए गोल्ड लोन अप्लाई कर रहे हैं तो आपको प्रोसिंग फीस पर 100% की छूट मिल जाएगी।

SBI ने किसी भी माध्यम से पर्सनल लोन और पेंशन लोन लेने वाले ग्राहकों को भी प्रोसेसिंग फीस पर 100 फीसद की छूट देने की घोषणा की है।

कोविड वॉरियर्स को सस्ता लोन

बैंक ने ‘फ्रंटलाइन हेल्थकेयर वर्कर्स’ जैसे कोविड वॉरियर्स को पर्सनल लोन पर ब्याज दर में 0.50 फीसद तक की छूट देने का एलान किया है। यह ऑफर जल्द ही कार और गोल्ड लोन लेने वाले ग्राहकों के लिए भी अवेलेबल होगा।

भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में बैंक ने ‘प्लैटिनम टर्म डिपॉजिट’ लाने का निर्णय किया है। इस तरह बैंक के ग्राहक 75 दिन, 75 सप्ताह और 75 माह के टर्म डिपॉजिट पर 0.15 फीसद का अतिरिक्त ब्याज अर्जित कर सकते हैं। यह ऑफर 15 अगस्त, 2021 से 14 सितंबर, 2021 तक के लिए है।

एसबीआई के एमडी (रिटेल और डिजिटल बैंकिंग) सी एस सेट्टी ने कहा, ”हमें फेस्टिव सीजन से पहले अपने सभी खुदरा ग्राहकों के लिए कई ऑफर्स की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। हमें विश्वास है कि इन ऑफर्स से ग्राहकों को अपने लोन पर अधिक सेविंग करने में मदद मिलेगी और साथ ही साथ वे त्योहारों का खुलकर मजे ले पाएंगे। एसबीआई में हमारा निरंतर प्रयास है कि हम अपने सभी मूल्यवान ग्राहकों को सर्वोत्तम वित्तीय समाधान प्रदान करें और उनकी जरूरतों और आवश्यकताओं को पूरा करने में उनकी मदद करें।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments