Friday, September 24, 2021
Homeराजस्थानराजस्थान : एसडीएम ने एयरगन से पेट्रोल पंप में रखी टंकी पर...

राजस्थान : एसडीएम ने एयरगन से पेट्रोल पंप में रखी टंकी पर निशाना लगाया, अशोभनीय व्यवहार मान विभाग ने किया सस्पेंड

बूंदी. यहां नैनवां एसडीएम को मॉर्निंक वॉक पर एयरगन से एक निर्माणाधीन पेट्रोल पंप पर रखी टंकी पर निशाना लगाना भारी पड़ गया। मंगलवार को राज्य सरकार ने एसडीएम कैलाश गुर्जर को निलंबित कर दिया। सरकार ने एसडीए के व्यवहार को अनुचित और अशोभनीय मानते हुए निलंबित करने की बात कही है।

कैलाश गुर्जर रविवार को अपनी लालबत्ती की बोलेरो लेकर मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। वे टोंक जिले के गांव कचरावदा, जो कि नैनवां (बूंदी) की सीमा से सटा है। वहां पहुंचे। जहां उन्होंने निर्माणाधीन पेट्रोल पंप के पास पहुंचकर ड्रम पर एयरगन से निशाना साधा। यह पेट्रोल पंप टोंक भाजपा के जिला महामंत्री नरेश बंसल के भाई मुकेश जैन का है।

एयरगन से फायर होने के बाद पेटोल पंप पर तैनात चौकीदार ने पेटोल पंप मालिक मुकेश जैन को सूचना दी। उन्होंने पुलिस को सूचना दी, जिसमें बताया कि लालबत्ती लगी बोलेरो में आए बदमाशों ने पंप पर फायर किया।

प्रारंभिक जांच में पता चला कि लालबत्ती लगी गाड़ी नैनवां एसडीएम की है और फायर भी एसडीएम ने ही किया। इसके बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए विभाग ने एसडीएम को निलंबित कर दिया।

एसडीएम ने कहा- खाली जगह प्रैक्टिस कर रहा था

वहीं इस मामले में एसडीएम ने अपनी सफाई में कहा कि मॉर्निंग वॉक के दौरान मेरे पास एयर गन थी। उससे खाली जगह पर प्रैक्टिस कर रहा था, जो पेट्रोल पंप पर पड़ी टंकी में लग गई। बस इतनी सी बात है। मैं शौकिया तौर पर प्लास्टिक की बोतलों पर निशाना लगाता रहता हूं। मेरा कोई इंटेंशन नहीं था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments