Friday, September 24, 2021
Homeपंजाबशर्मनाक : सेकंड की बच्ची से 10वीं के स्टूडेंट ने किया दुष्कर्म

शर्मनाक : सेकंड की बच्ची से 10वीं के स्टूडेंट ने किया दुष्कर्म

शहर के रइया-ब्यास हाइवे पर एक प्रतिष्ठित स्कूल में दूसरी कक्षा की 8 साल की बच्ची के साथ स्कूल के ही दसवीं के स्टूडेंट ने दुष्कर्म किया। शुक्रवार को स्कूल में समय से पहले पहुंची बच्ची के साथ सुबह 8:30 बजे लड़के ने शर्मनाक हरकत की, जिसकी शिकायत बच्ची ने 8:45 पर अपनी इंग्लिश टीचर से की। जिसके बाद मामला प्रिंसिपल के पास पहुंच गया।

स्कूल मैनेजमेंट ने तुरंत बच्ची के परिवार को सूचित किया। दोनों पक्षों और स्कूल मैनेजमेंट में सुलह सफाई का दौर भी चला।  लेकिन बच्ची द्वारा प्राइवेट पार्ट में दर्द की शिकायत किए जाने के बाद पुलिस ने लड़की की मां के बयानों के आधार पर 16 साल के लड़के बबलू (काल्पनिक नाम) के खिलाफ पोक्सो एक्ट 2012 और 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया।

लड़के का मेडिकल करवाकर उसे जुवेनाइल जेल होशियारपुर भेज दिया गया है, हालांकि अभी लड़की का मेडिकल नहीं करवाया जा सका। एसएसपी रूरल विक्रमजीत दुग्गल ने बताया कि संवेदनशील मामले में बच्ची की मां के बयान पर शुक्रवार देर रात पुलिस ने पोक्सो एक्ट के अंतर्गत लड़के के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सभी पहलुओं से जांच की जा रही है। लड़के को जेल भेज दिया गया है।

बारिश से न भीगे इसलिए 1 घंटा पहले स्कूल छोड़ आए थे पिता
पुलिस को बच्ची के परिजनों ने बताया कि शनिवार को लड़की के पिता बारिश में भीगने से बचाने के लिए उसे सुबह 8 बजे ही स्कूल में छोड़ गए थे, जबकि स्कूल का समय 8:50 बजे था, और स्टाफ भी 8:30 से 8:40 बजे तक स्कूल पहुंचता है। बच्ची पहली मंजिल पर अपनी कक्षा में जाकर बैठ गई।

इस बीच पहले स्कूल पहुंचे बबलू ने सुबह 8:30 बजे स्कूल के सीसीटीवी बंद किए और लड़की की कक्षा में पहुंच कर उससे रेप किया।
वहीं मैनेजमेंट का कहना है कि लड़के ने बच्ची से छेड़छाड़ की बात तो कबूली है लेकिन दुष्कर्म से इनकार कर रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments