Friday, September 24, 2021
Homeऑटोमोबाइलएक बार फिर दिखी Nissan कॉम्पैक्ट एसयूवी की दूसरी झलक, ये खासियतें...

एक बार फिर दिखी Nissan कॉम्पैक्ट एसयूवी की दूसरी झलक, ये खासियतें मिलेंगी आपको

नई दिल्ली। Nissan India ने आज अपनी पहली कॉम्पैक्ट B-SUV का दूसरा टीजर भी जारी कर दिया है। भारत के लिए बनी Nissan अपनी इस पहली Compact SUV को “Make in India, Make for the World” के सिद्धांत पर लेकर आएगी।

nissan-compact-suv

इसमे एक मजबूत और गतिशील सड़क उपस्थिति के लिए स्टाइलिश डिजाइन के साथ एक फीचर-रिच प्रीमियम पेशकश है। इसके साथ ही आपको बता दें, कि इस बार कंपनी ने अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी के टेललाइट की झलक दिखाई है, जिसमें इसकी LED टेललाइट काफी प्रीमियम लग रही है।

nissan-compact-suv

इसके साथ ही ये उम्मीद कि जा रही है कि यह समकालीन निसान डिजाइन की विशेषता है जो ब्रांड के अन्य वैश्विक मॉडलों में दिखाई देता है। इसके अलावा, एसयूवी को भारतीय बाजार के लिए डिजाइन किया गया है और इसे स्थानीय स्तर पर बनाया जाएगा, यह एक विज्ञप्ति में निसान इंडिया का दावा भी है।

nissan-compact-suv

निसान की नई एसयूवी में निसान इंटेलिजेंट मोबिलिटी के एक हिस्से के रूप में नवीनतम तकनीक है और कंपनी की दृष्टि से यह साफ होगा कि किस तरह से वाहनों को संचालित और समाज में एकीकृत किया जाता है। इस कॉम्पैक्ट एसयूवी को निसान की ग्लोबल एसयूवी DNA स्पिरिट ऑफ रिलेंटलेस इनोवेशन और जापानी इंजीनियरिंग, जो निसान के प्रतिष्ठित मॉडल जैसे Patrol, Pathfinder, Armada, X-Trail, Juke, Qashqai और KICKS में उपलब्ध है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments