Thursday, September 23, 2021
Homeपंजाबअमृतसर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की सुरक्षा में सेंध

अमृतसर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की सुरक्षा में सेंध

अमृतसर के श्री गुरु रामदास जी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एयर इंडिया की ही एक कर्मी ने अपने जानकार को अंदर भेजने के लिए जाली टिकट थमा दी। आरोपी उस जाली टिकट के साथ एयरपोर्ट के अंदर भी दाखिल हो गया, लेकिन बाहर निकलते समय सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स (CISF) ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

एयर इंडिया में कार्यरत अजनाला भला पिंड निवासी अमनदीप कौर ने गांव गगोमाहल के रहने वाले जगप्रीत की एक जाली टिकट बना कर एयरपोर्ट में एंट्री करवा दी। जगप्रीत सिंह अपनी किसी नजदीकी रिश्तेदार को एयरपोर्ट के अंदर सी ऑफ करने के लिए जाना चाहता था। महिला कर्मी ने उसकी मदद की और जगप्रीत को एक जाली टिकट बना कर थमा दी। 3500 रुपए की यह टिकट एयर इंडिया की अमृतसर से पटना की फ्लाइट की थी। इस टिकट से वह एयरपोर्ट में दाखिल भी हो गया, लेकिन जब एयरपोर्ट से बाहर आने लगा तो वहां पर मौजूद CISF के जवान को उस पर शक हुआ। उसने उसे रोक पूछताछ शुरू कर दी। जगप्रीत ने अपनी टिकट भी CISF जवान को दिखा दी, लेकिन जब टिकट की जांच की गई तो वे जाली थी। CISF के जवान ने उसे एयरपोर्ट की पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं पुलिस ने भी CISF इंस्पैक्टर जसबीर सिंह की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

दोनों के खिलाफ धारा 420 के अंतर्गत मामला दर्ज

एसएचओ एयरपोर्ट थाना खुशबू शर्मा ने बताया कि अमनदीप और जसप्रीत दोनों पर धोखाधड़ी का मामला भी दर्ज हो गया है। जगप्रीत सिंह को जाली टिकट कैसे मिली की जांच कर रही हैं। वहीं एयर इंडिया अमनदीप कौर के बारे में भी जांच जारी है कि उसने कितनों को ऐसे फेक टिकट देकर एयरपोर्ट की सिक्योरिटी को दांव पर रखा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments