भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में आज तीन मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाना है। भारत ने दो वनडे मैचों में हार से शुरुआत करने के बाद लगातार तीन मुकाबले जीते हैं। आखिरी वनडे में जीत हासिल करने के बाद से भारत अच्छा खेल दिखा रही है। ऐसे में तीसरे टी20 में भारत को बदलाव की जरूरत तो नहीं लेकिन सीरीज अपने नाम कर चुकी टीम को सहवाग ने एक बदलाव करने का सुझाव दिया है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही सीरीज का भारत में प्रसारण करने वाले चैनल पर सहवाग ने बात करते हुए मनीष पांडे को मौका दिए जाने की बात कही। सहवाग ने कहा कि वैसे तो जीत हासिल कर रही इस टीम में बदलाव करने की जरूरत नहीं है लेकिन मनीष अगर फिट होते हैं तो आखिरी टी20 में उनको मौका दिया जाना चाहिए।

सहवाग ने कहा, “देखिए वैसे तो मुझे नहीं लगता की टीम में जबरदस्ती किसी तरह के बदलाव की जरूरत है, लेकिन मनीष पांडे अगर मैच खेलने के लिए फिट हो जाते हैं तो मेरे हिसाब तो मौका मिलना चाहिए। मुझे लगता है कि संजू सैमसन की जगह मनीष पांडे को टीम में खिलाया जा सकता है। सैमसन ने दो मैच में मौका दिया गया लेकिन वह रन नहीं बना पाए, वैसे भी विराट को टीम में बदलाव करने की आदत है।”