ग्रैजुएट हुई शाहरुख की बेटी सुहाना, सुपरस्टार ने खुशी जाहिर कर लिखा- स्कूल खत्म, सीखना नहीं

0
89

बॉलीवुड डेस्क.  सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने इंग्लैंड के आर्डिंगली कॉलेज से ग्रैजुएशन कंप्लीट कर लिया है। एसआरके ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो और उनकी पत्नी गौरी खान बेटी सुहाना के साथ दिखाई दे रहे हैं। फोटो के साथ उन्होंने लिखा है, “4 साल बीत गए। आर्डिंगली कॉलेज से ग्रैजुएशन पूरा हुआ। आखिरी पिज्जा, रेल का आखिरी सफर और असली दुनिया में पहला कदम। स्कूल खत्म, सीखना नहीं।”

ड्रामा में योगदान के लिए मिला अवॉर्ड

  1. सुहाना की मां गौरी खान ने सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें ग्रैजुएशन के बाद सम्मानित किया जा रहा है।

https://www.instagram.com/p/BzQhBdAnhQN/?utm_source=ig_embed

गौरी ने कैप्शन में लिखा है, “ड्रामा में असाधारण योगदान के लिए रसेल कप।” गौरी ने सुहाना की एक फोटो भी शेयर की है, जिसके साथ लिखा है, “आर्डिंगली में लंच…ग्रैजुएशन।”

जिंदगी में और रंग जोड़ने हैं: शाहरुख

शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर एक अन्य फोटो शेयर की है, जिसमें वो सुहाना के साथ दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने लिखा है, “स्कूल में आखिरी दिन। आगे तुम्हारी जिंदगी में नए अनुभव और रंग जोड़ने हैं।”

पढ़ाई के दौरान इंडिया आती-जाती रहीं सुहाना

सुहाना 4 साल से इंग्लैंड में थीं। लेकिन वो अक्सर इंडिया आकर अपनी दोस्तों अनन्या पांडे और शनाया कपूर के साथ वक्त बिताया करती थीं। उनकी पार्टी फोटोज मीडिया में अक्सर आती रही हैं। मई में वो अपनी कजिन आलिया छिब्बा की शादी के लिए कोलकाता पहुंची थीं। प्री-वेडिंग फंक्शन से उनकी मेहंदी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड हुई थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here