Tuesday, September 28, 2021
Homeदिल्लीसामने आया शीला दीक्षित का आखिरी खत, कांग्रेस के अंतरकलह पर किया...

सामने आया शीला दीक्षित का आखिरी खत, कांग्रेस के अंतरकलह पर किया ये बड़ा खुलासा

नई दिल्ली। दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता शीला दीक्षित के निधन के बाद उनका आखिरी खत सामने आया है। जिसमें कांग्रेस की अंतरकलह भी खुलकर सामने आई है। शीला दीक्षित ने अपने खत में यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी को बताया है कि कांग्रेस में चल रही अंतरकलह के लिए दिल्ली कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अजय माकन जिम्मेदार हैं।

सोनिया गांधी को शीला दीक्षित ने अपने आखिरी खत में लिखा था, मैं दिल्ली कांग्रेस को मजबूत करने के लिए फैसले ले रही हूं, लेकिन पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन के इशारे पर चलकर प्रभारी पीसी चाको बेवजह कदम उठा रहे हैं। पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन प्रभारी चाको को गुमराह कर रहे हैं और पार्टी को नुकसान पहुंचा रहे हैं।

खत में शीला दीक्षित ने लिखा, जानबूझकर मेरे फैसलों में अड़ंगा लगाया जा रहा है, जबकि मैंने ही अलग चुनाव लड़ने का फैसला लिया था, जबकि अजय माकन के कहने पर पीसी चाको गठबंधन के पक्षधर थे। आखिर में नतीजे बताते हैं कि कैसे तीसरे नंबर की कांग्रेस बिना गठजोड़ के दो नंबर पर आ गई। सोनिया गांधी को लिखे खत में शीला दीक्षित ने कहा, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने प्रभारी चाको को गलत समझाया और बेवजह मेरे फैसलों पर सवाल खड़े करवाए। मेरा साफ कहना है कि आलाकमान निष्पक्ष होकर पूरे मामले में मेरी, चाको की और अजय माकन की भूमिका की जांच कर ले। मुझे विश्वास है कि मेरी बात सही साबित होगी।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के दौरान शीला दीक्षित और पीसी चाको में आम आदमी पार्टी से गठबंधन को लेकर टकराव हो गया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments