पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से बॉलीवुड एक्ट्रेस पब्लिक अपियरेंस से पूरी तरह दूर हैं। शिल्पा डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में बतौर जज नज़र आ रही थीं, लेकिन अब एक्ट्रेस ने वहां भी शूटिंग पर जाना बंद कर दिया है। पिछले कई दिनों शिल्पा हर तरफ से पूरी तरह गायब हैं, लेकिन पति की गिरफ्तारी के बाद हाल ही में एक्ट्रेस ने पहली बार अपनी एक झलक फैंस को दिखाई और सार्वजनिक रूप से सबके सामने आईं। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो नेगेटिविटी को दूर करने के लिए योग करती दिख रही हैं और लोगों को भी वही करने की सलाह दे रही हैं।

पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से बॉलीवुड एक्ट्रेस पब्लिक अपियरेंस से पूरी तरह दूर हैं। शिल्पा डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में बतौर जज नज़र आ रही थीं लेकिन अब एक्ट्रेस ने वहां भी शूटिंग पर जाना बंद कर दिया है।

दरअसल, शिल्पा कोविड-19 फंडरेजर के तौर पर ‘वी ऑफ इंडिया’ से जुड़ी हैं इसी सिलसिले में 15 अगस्त को शिल्पा पहली बार सोशल मीडिया पर लाइव आई हैं और उन्होंने योग के महत्व को बताया। इसका एक छोटा से क्लिप एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है जिसमें शिल्पा कह रही हैं, ‘पॉजिटिव रहने के लिए, अपनी ब्रीदिंग को सही करने के लिए आज के टाइम में प्राणायम पहले से भी ज्यादा ज़रूरी हो गया है’। वहीं हिन्दुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक शिल्पा ने वीडियो में कहा है, ‘मुश्किल वक्त में बुरे ख्याल आना स्वभाविक बात है, लेकिन उसपे कंट्रोल के लिए प्रणा पर आयाम बहुत ज़रूरी है। इसलिए पॉजिटिव रहने के लिए, अपनी ब्रीदिंग को सही करने के लिए आज के टाइम में प्राणायम पहले से भी ज्यादा ज़रूरी हो गया है’।

jagran

jagran

आपको बता दें राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा को भी सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है। वैसे तो एक्ट्रेस ने ख़ुद ही सोशल मीडिया से पूरी तरह दूरी बना ली है, लेकिन 15 अगस्त के मौके पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर देशवासियों को बधाई दी और फिर ट्रोल हो गईं। शिल्पा नेपो स्ट साझा करते हुए लिखा, “दुनिया भर में मेरे सभी भारतीयों साथियों को स्वतंत्रता दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं”। शिल्पा शेट्टी के इस पोस्ट पर जहां लोगों ने उन्हें स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी, तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आए। उनके पोस्ट पर एक यूजर्स ने लिखा सुपर से ऊपर राज कुंद्रा, तो वहीं दूसरे ट्रोल ने पूछा कि राज कुंद्रा जेल से कब आ रहे हैं?