Monday, September 27, 2021
HomeबॉलीवुडSuper Dancer Chapter 4 में लौटीं शिल्पा शेट्टी ने की ये पूजा,...

Super Dancer Chapter 4 में लौटीं शिल्पा शेट्टी ने की ये पूजा, सामन आई फोटो

पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से पब्लिक अपीयरेंस से कटऑफ हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अब फिर से काम पर वापस लौट आई हैं। शिल्पा ने डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4′ में कमबैक कर लिया है। सोनी टीवी ने अपने अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें शिल्पा शेट्टी, गीता कूपर और अनुराग बासु के साथ जज की कुर्सी की बैठीं नज़र आ रही हैं। वहीं आईएएनएस की खबर के मुताबिक शिल्पा ने यहां कंजक पूजा भी की जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से पब्लिक अपीयरेंस से कटऑफ हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अब फिर से काम पर वापस लौट आई हैं। शिल्पा ने डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4 में कमबैक कर लिया है।

खबर के मुताबिक शिल्पा, कंटेस्टेंट अर्शिया के डांस से इतनी इम्प्रेस हुईं कि उन्होंने जाकर अर्शिया के पैर छूए और उनकी कंजक पूजा की। इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं बहुत आध्यात्मिक और समर्पित देवी भक्त हूं। मैं एक बार वैष्णो देवी मंदिर गई हूं, लेकिन वहां जाकर मुझे अनुभव हुआ वो बहुत प्रेरणादायक था। आज इस डांस को देखने के बाद, मैं अर्शिया के लिए ‘कंजक पूजा’ करना चाहती हूं’।

पुराने अंदाज़ में लौटीं शिल्पा… ​

सुपर डांसर चैप्टर 4’ का नया प्रामो जारी किया गया है। इस प्रोमो में शिल्पा अपने पुराने अंदाज में नजर आ रही हैं। ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ का नया प्रामो सोनी टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस प्रामो में आप देख सकते हैं कि आने वाला एपिसोड अमरकथाओं के रोचक किस्सों पर आधारित होगा। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चें ऐसे-ऐसे खतरनाक स्टंट करते दिख रहे हैं कि उनका डांस देख शिल्पा हैरान रह जाती हैं। वह कहती हैं कि जिस झटके से आपने इसे दर्शाया वह अविश्वसनीय है। शिल्पा के साथ गीता कपूर भी बच्चों के डांस की खूब सराहना करती नजर आ रही हैं। देखें प्रोमो।

आपको बता दें कि पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ की शूटिंग पर नहीं जा रही थीं, करीब एक महीने से शिल्पा की जगह अलग-अलग स्टार्स शो में स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंच रहे थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments