शिवपुरी : पांच दिन से गायब युवती का शव घर के बाहर मिला; जहर देकर हत्या की आशंका

0
89

शिवपुरी. शहर की कृष्णपुरम कॉलोनी में पांच दिनों से गायब युवती का शव घर के बाहर पड़ा मिला। परिजनों ने नामजद आरोपियों पर जहर देकर हत्या किए जाने की आशंका जताई है। सीसीटीवी में सामने आया कि शुक्रवार रात कुछ लोग ऑटो में शव रखकर लाए और युवती के घर के बाहर फेंक कर भाग गए। दादी ने बताया कि युवती पांच दिन से घर नहीं आ रही थी। उन्हाेंने चार दोस्तों का नाम लेकर नातिन को नशा देने का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार, कृष्णपुरम कॉलोनी में जगदीश मंगल लुकवासा के मकान के पास सुबह कॉलोनी निवासियों को एक युवती का शव दिखाई दिया। युवती के मुंह से झाग निकल रहा था। कॉलोनी वासियों ने इसकी पुलिस को सूचना दी। कोतवाली पुलिस के एसआई बीएम कुशवाह दल के साथ मौके पर पहुंच गए। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

बताया जा रहा है कि जगदीश मंगल के घर में लगे सीसीटीवी में पूरा घटनाक्रम रिकॉर्ड हो गया है। बताया गया है कि युवती के शव को एक ऑटो से 4 आदमी फेंकते हुए दिख रहे हैं। युवती की पहचान शिवानी शर्मा (19) निवासी नबाब साहब रोड शिवपुरी के रूप में हुई है। युवती शिवानी के परिवार केवल उसकी दादी हैं। उनकी दादी ने बताया कि शिवानी अपने दाेस्तों रूबी, विकास, छोटू, चिक्की के साथ रहती थी। पिछले 5 दिन से वह घर से गायब थी और पुरानी शिवपुरी निवासी जूली के घर पर यह सो रही थी। परिजनों ने कहा कि इन सभी ने मेरी बेटी को स्मैक का आदी बनाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here