Sunday, September 26, 2021
Homeहरियाणागुंडागर्दी : एमडीसी सेक्टर-5 में सैलून से लड़की से छेड़छाड़ के मामले...

गुंडागर्दी : एमडीसी सेक्टर-5 में सैलून से लड़की से छेड़छाड़ के मामले में एसएचओ सस्पेंड, हाेमगार्ड गिरफ्तार,सीएम ने दिए एफआईआर के आदेश

पंचकूला.  एमडीसी सेक्टर-5 के सैलून में पुलिसावालों द्वारा लड़की से छेड़छाड़ करने के मामले में पुलिसवालों पर ‘कागजी कार्रवाई’ हो गई है। एसएचओ रविकांत शर्मा को सस्पेंड कर दिया गया है और होमगार्ड जश्नलाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं सीएम मनोहर लाल ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए एसएचओ पर एफआईआर दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं।

लेकिन पंचकूला पुलिस ने ‘कागजी कार्रवाई’ कर अपने साथियों को बचाने के लिए पहला कदम रख दिया है। बुधवार को पुलिस ने पीड़ित लड़की के जज के सामने बंद कमरे में बयान दर्ज करवाए।

पुलिस का दावा है कि यहां लड़की अपने बयानों से मुकर गई। हालांकि सैलून में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में साफ दिख रहा है कि होमगार्ड जश्नलाल लड़की से पैसे भी ले रहा है और उससे जबरदस्ती भी कर रहा है।

हैरानी की बात तो यह है कि जज के सामने बंद कमरे में लड़की के दिए गुप्त बयानों को पुलिस ने अपनी साफ छवि साफ दिखाने के लिए सार्वजनिक कर दिया। साफ नजर आ रहा है कि पुलिस अपने कर्मियों को बचाने का प्रयास कर रही है। इस केस में सीसीटीवी फुटेज सामने है, इन सभी बातों की वीडियो और ऑडियो रिकॉर्डिंग पुलिस को दी गई थी।

इसके बावजूद पुलिस कार्रवाई से पीछे हट रही है। पुलिस ने 164 के बयान करवाए और प्रेस नोट जारी कर कहा- लड़की मुकर चुकी है: पुलिस का दावा है कि सीआरपीसी 164 के बयानों को दर्ज करवाने के दौरान लड़की ने इन सभी आरोपों को नकार दिया। उसने कहा कि जश्नलाल के साथ उसके पारिवारिक रिश्ते हैं, जो रुपए वीडियो में दिख रहे हैं, वह उसने अपने निजी काम के चलते दिए थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments