Saturday, September 18, 2021
Homeबिहारशॉर्ट-सर्किट से लगी आग; आधा दर्जन घर जलकर हुए राख, फायर ब्रिगेड...

शॉर्ट-सर्किट से लगी आग; आधा दर्जन घर जलकर हुए राख, फायर ब्रिगेड ने घंटों मशक्कत के बाद पाया काबू

अररिया के खरैया बस्ती में शॉर्ट-सर्किट से लगी आग में 7 घर जलकर राख हो गए, जबकि दर्जनों टेम्पो, ई-रिक्शे भी खाक हो गए। भीषण आगजनी में लाखों की संपत्ति भी जल गई। अचानक लगी आग से मोहल्ले में अफरातफरी का माहौल हो गया। लोग घरों से निकलकर भागने लगे। मोहल्ले में चीख-पुकार मच गई। भगदड़ से पूरे इलाके में दहशत फैल गई।

अगलगी का नजारा।

जब तक स्थानीय लोग आग बुझाने पहुंचते तब तक आग 7 घरों को अपनी आगोश में ले चुकी थी। बस्ती में अधिकतर टेम्पो और ई रिक्शा चालक हैं। वे टेम्पो और ई-रिक्शा घर से निकाल नहीं पाए, जिसके कारण सभी गाड़ियां आग की जद में आ गईं। इसके बाद लोगों ने फायर ऑफिस में इस बात की जानकारी दी। 2 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई। घंटों मशक्कत के बाद ही आग बुझाया जा सका।

घर जला, टेम्पो, नगदी, रोजी-रोटी सब गई…

रजिया खातून ने बताया कि हमारा घर जलकर राख हो गया। बेटा टेम्पो चलाता था। इसी से हमारी रोजी-रोटी चलती थी। सब जलाकर खाक हो गया। अब हम खाएंगे क्या। इस आगजनी में घर में रखे नकद रुपए, जेवर, टेम्पो, रिक्शा, मोबाइल, कपड़े सहित सभी सामान जलकर राख हो गए। आगजनी में सोहराब, निहाल, असददा, अरशद, वासिम, रजिया खातून के घर जले हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments