Tuesday, September 21, 2021
Homeराज्यगुजरातबरसे मेघा : सूरत में सुबह से ही झमाझम, कई इलाके डूबे,...

बरसे मेघा : सूरत में सुबह से ही झमाझम, कई इलाके डूबे, जल प्लावन की स्थिति

सूरत. यहां शनिवार की सुबह से ही झमाझम बारिश हो रही है। कई इलाकों में पानी भर गया है। निचली बस्तियों की हालत बहुत ही ज्यादा खराब है। रास्तों में वाहन चालक परेशान हो रहे हैं। कई स्थानों पर पेड़ गिरने की भी खबर है। स्कूलों में छुट्टी कर दी गई है। दो घंटे में साढ़े तीन इंच बारिश दर्ज की गई।

अनेक फ्लाइट्स डायवर्ट
शनिवार की सुबह से ही तेज बारिश के कारण कई फ्लाइट्स डायवर्ट कर दी गई। कम विजिबिलिटी के कारण सूरत एयरपोर्ट पर लैंडिंग सेफ न होने के कारण दिल्ली की तीनों फ्लाइट्स अहमदाबाद डायवर्ट कर दी गई। दिल्ली से सूरत आने वाली इंडियन एयर लाइंस, इंडिगो और स्पाइस जेट की फ्लाइट्स बीच रास्ते पर ही अहमदाबाद डायवर्ट कर दी गई। जयपुर-सूरत फ्लाइट रद्द कर दी गई।दिल्ली से सूरत आने वाले यात्रियों को रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंचे लोग भी अटक गए। जो यात्री अहमदाबाद एयरपोर्ट पर उतरे, उन्हें भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

अधिकांश स्कूलों में छुट्टी
भारी बारिश के चलते अधिकांश स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दी गई। सुबह जो विद्यार्थी स्कूल के लिए घर से निकले थे, वे भी रास्ते में फंस गए। कई इलाके पानी में डूब गए। निचली बस्तियों के हाल बहुत ही ज्यादा बुरे हैं। प्रशासन अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments