श्रद्धा हत्याकांड : आरोपी आफताब का आज होगा नार्को टेस्ट

0
19

दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब पूनावाल का आज नार्को टेस्ट होगा. इससे पहले आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट कराया गया जिसमें उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। दिल्ली पुलिस ने मामले की जांच के लिए एक एसआईटी भी गठित की है। दूसरी ओर, आफताब के बयानों और अब तक की जांच के आधार पर छतरपुर और गुरुग्राम के जंगलों में फिर से तलाशी अभियान चलाया जाएगा ताकि शरीर के अंग या अन्य सबूत मिल सकें.

29 नवंबर को, दिल्ली की एक अदालत ने रोहिणी स्थित फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSC) में आफ़ताब अमीन पूनावाला का नार्को टेस्ट कराने की अनुमति दी। पूनावाला के वकील अविनाश कुमार ने कहा कि पुलिस ने एक दिसंबर और पांच दिसंबर को आरोपी को रोहिणी स्थित प्रयोगशाला ले जाने की अनुमति मांगी थी, जिसे अदालत ने स्वीकार कर लिया पूनावाला को ले जा रही एक पुलिस वैन पर सोमवार को एफएसएल के बाहर कुछ हथियारबंद लोगों ने हमला किया था। इनमें से कुछ को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया। घटना के मद्देनजर प्रयोगशाला के पास सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे।पूनावाला पर सोमवार को पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए एफएसएल ले जाया गया था, तभी उन पर हमला किया गया।

आफताब पूनावाला ने पॉलीग्राफ टेस्ट में जुर्म कबूल कर लिया है. सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी। सूत्रों के मुताबिक, कई सेशन के बाद मंगलवार को पॉलीग्राफ टेस्ट पूरा किया गया. आरोपी ने श्रद्धा वाकर की हत्या करने और उसके शरीर को कई जगहों पर टुकड़े-टुकड़े करने की बात कबूल की है। 28 वर्षीय आफताब पूनावाला पर अपनी ‘लिव-इन पार्टनर’ श्रद्धा वाकर की हत्या करने और उसके शरीर के 35 टुकड़े करने का आरोप है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here