केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिले शुभेंदु अधिकारी, ममता बनर्जी के खिलाफ बनेगी रणनीति

0
4

 केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से आज शुभेंदु अधिकारी ने मुलाकात की। दिल्ली स्थित गृह मंत्री के आवास पर यह मुलाकात हो रही है। माना जा रहा है कि आज बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ रणनीति बनाई जाएगी। गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव समाप्त होने के बाद भी टीएमसी (TMC) और भाजपा के बीच तनातनी बनी हुई है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से आज शुभेंदु अधिकारी ने मुलाकात की। दिल्ली स्थित गृह मंत्री के आवास पर यह मुलाकात हो रही है। माना जा रहा है कि आज बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ रणनीति बनाई जाएगी।

दो दिवसीय दिल्ली दौरे पर हैं शुभेंदु अधिकारी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शुभेंदु दो दिवसीय दिल्ली दौरे पर हैं। अमित शाह से मुलाकात के बाद वह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) से भी मुलाकात कर सकते हैं। इसके अलावा वह बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सकते हैं। बता दें कि शुभेंदु अधिकारी बीती रात रात दिल्ली पहुंचे थे। गौरतलब है कि सोमवार दोपहर अचानक शुभेंदु अधिकारी को दिल्ली तलब किया गया था। इसके बाद दिल्ली पहुंचे हैं। बता दें कि पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद हिंसा को लेकर पार्टी चिंता जता चुकी है।

नंदीग्राम सीट से ममता बनर्जी को हरा चुके हैं शुभेंदु

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव खत्म होने के बाद भी टीएमसी और भाजपा के बीच विवाद बना हुआ है। बता दें कि विधानसभा चुनाव में शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम से ममता बनर्जी को पराजित किया था। हालांकि, चक्रवाती तूफान यास से हुए नुकसान की समीक्षा करने पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी की बैठक में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के शामिल होने के बाद से राजनीति गरमाई हुई है।