Tuesday, September 28, 2021
Homeपंजाबसिद्धू के करीबी मंत्री सुखजिंदर रंधावा की कैप्टन से मांग

सिद्धू के करीबी मंत्री सुखजिंदर रंधावा की कैप्टन से मांग

पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिद्धू के करीबी मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने पूर्व डीजीपी सुमेध सिंह सैनी के 24 घंटे के भीतर छूटने पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। रंधावा ने ट्वीट कर पंजाब के एडवोकेट जनरल अतुल नंदा, चीफ विजिलेंस डायरेक्टर बीके उप्पल व होम सेक्रेटरी अनुराग अग्रवाल को हटाने की मांग की है। रंधावा ने इन तीनों की कार्यकुशलता पर सवाल खड़े किए हैं। रंधावा ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को ट्वीट करते हुए इसमें कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू और राहुल गांधी को भी टैग किया है।

मंत्री सुखजिंदर रंधावा का ट्वीट।
मंत्री सुखजिंदर रंधावा का ट्वीट।

पूर्व डीजीपी सैनी को पंजाब व हरियाणा हाईकोर्ट के आदेश पर गुरुवार देर रात रिहा कर दिया गया। पंजाब सरकार सैनी को 24 घंटे भी हवालात में नहीं रख सकी। गिरफ्तारी के बाद सैनी हाईकोर्ट पहुंचे तो हाईकोर्ट ने इसे उनके 11 अक्टूबर 2018, 23 सितंबर 2020 और 12 अगस्त को दी गई अग्रिम जमानत का उल्लंघन करार दिया। कोर्ट ने 11 अक्टूबर 2018 के आदेश में सैनी को गिरफ्तार करने से पहले 7 दिन का नोटिस देने के लिए कहा था।

सैनी केस के बहाने कैप्टन पर निशाना

नवजोत सिद्धू को कांग्रेस का पंजाब प्रधान बनाने में सुखजिंदर रंधावा का अहम रोल रहा है। रंधावा पहले कैप्टन के करीबी रहे हैं लेकिन अब उनके रिश्तों में काफी खटास आ चुकी है। जिसके बाद कैप्टन जिस वक्त सिद्धू को प्रधान बनाने का विरोध कर रहे थे तो रंधावा खुलकर सिद्धू के समर्थन में आ गए। सिद्धू कैप्टन सरकार की कारगुजारियों पर लगातार सवाल उठाते रहे हैं। अब सैनी के मामले में फिलहाल सिद्धू चुप हैं लेकिन रंधावा ने कैप्टन पर निशाना साध दिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments