Monday, September 27, 2021
Homeहरियाणासिरसा : घर में घुसकर सो रहे युवक को सिर पर तेजधार...

सिरसा : घर में घुसकर सो रहे युवक को सिर पर तेजधार हथियार से वार करके मौत के घाट उतारा

हरियाणा के सिरसा जिले के बड़ागुढ़ा थाना क्षेत्र के गांव खतरावां में सोमवार देर रात को अज्ञात युवकों ने घर में घुसकर युवक की हत्या कर दी। युवक को सिर में तेजधार हथियार से वार करके मौत के घाट उतारा गया। परिजनों को वारदात का पता मंगलवार तड़के तब चला, जब गाय के रंभाने की आवाज से आंख खुली। वारदात की सूचना मिलने पर बड़ागुढ़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया।

मृतक 27 वर्षीय हरप्रीत सिंह उर्फ गीता की मां गुरप्रीत कौर के बयान पर पुलिस ने दो अज्ञात युवकाें के खिलाफ मामला दर्ज किया है। गुरप्रीत कौर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि हरप्रीत सिंह अविवाहित था। उसकी एक छोटी बहन है जो शादीशुदा है। करीब सवा साल पहले हरप्रीत सिंह के पिता सूबा सिंह का निधन हो गया था। रप्रीत सिंह नशे का आदी था। सोमवार रात करीब 9 बजे हरप्रीत घर आया और खाना खाकर आंगन में चारपाई पर सो गया।

गुरप्रीत कौर ने बताया कि वह तथा उसका देवर वकील सिंह पशुओं के बाड़े के पास आंगन में सो रहे थे। देर रात अचानक उनकी गाय अचानक रंभाने लगी तो उसकी आंख खुल गई। तब उसने दो युवकों को मेनगेट से बाहर जाते देखा। उसने अपने देवर वकील सिंह को आवाज लगाई तो वह उठा और आवाज लगाई कि कौन है, लेकिन तब तक युवक चले गए। किसी अनहोनी की आशंका से उन्होंने आंगन में इधर उधर देखा तो हरप्रीत चारपाई से नीचे पड़ा था।

पास आकर देखा तो उसके सिर से खून बह रहा था। उसने और देवर वकील सिंह ने पत्नी सुखप्रीत कौर और बेटे हरविंदर के साथ मिलकर हरप्रीत को संभाला और अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्हाेंने वारदात की सूचना सरपंच प्रतिनिधि मनप्रीत सिंह और पुलिस थाने को दी। जानकारी मिलते ही उपनिरीक्षक जगदीश कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments