Tuesday, September 21, 2021
Homeउत्तर-प्रदेशभाभी थी घर पर अकेली, कोल्डड्रिंक लेकर आया देवर और मिला दी...

भाभी थी घर पर अकेली, कोल्डड्रिंक लेकर आया देवर और मिला दी नशीली गोली…

जयपुर, आधुनिक जमाने मे लोगों की मानसिकता का स्तर लगातार गिरता जा रहा है. जिसके चलते रिश्तों की डोर कमजोर होती जा रही है। आए दिन हमारे सामने ऐसी खबरे आती रहती है जो मानवता का शर्मसार करने वाली होती है। अगर आज के जमाने की बात करे तो रिश्तों मे विश्वास जैसी कोई चीज ही नहीं रह है।

हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जिसके बारे में जानकर आपका रिश्तों पर से विश्वास उठ जाएगा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से सामने आय़ा है। हैरान कर देने वाली बात है कि यहां पर देवर ने धोखे से भाभी का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग के जरिए लगातार उसके साथ चार साल तक रेप किया.

उसके देवर ने पहले धोखे से उसका अश्लील वीडियो बनाया और बाद में उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए उसका रेप करता रहा। इस मामले में अदालत के आदेश पर पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी जांच करनी शुरू की है. वहीं पुलिस में दर्ज शिकायत

के अनुसार पीड़ित महिला की उम्र 35 वर्ष बताई है और उसका आरोप है कि ”2015 में वरदात तब हुई जब वह घर पर अकेली थी. उसके अकेला होने के मौके का फायदा उठाते हुए देवर ने पहले उसे कोलड्रिंक में नशा मिलाकर पिलाया. उसके बेहोश होते ही देवर ने उसका रेप किया और मोबाइल फोन से रेप का वीडियो बना लिया।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments