Sunday, September 19, 2021
Homeछत्तीसगढ़नारे- 'झूठे वादों में फंस जाओगे, तो लॉलीपॉप पाओगे'

नारे- ‘झूठे वादों में फंस जाओगे, तो लॉलीपॉप पाओगे’

राज्य सरकार के खिलाफ भाजपा अब सड़क पर उतर आई है। गुरुवार को रायपुर में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पोर्टेबल लाउडस्पीकर लगाकर नारेबाजी की। भाजयुमो ने सरकार के बेरोजगारी भत्ता देने के वादे को याद दिलाया। साथ ही ‘झूठे वादों में फंस जाओगे तो लॉलीपॉप पाओगे’ जैसे नारे लगाए। साथ ही चौक-चौराहों पर युवाओं को लॉलीपॉप बांटे।

भाजयुमो नेता उमेश घोरमोड़े ने कहा, कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के समय 2500 रुपए बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था। 30 महीने बाद भी सरकार यह वादा पूरा नहीं कर पाई। युवाओं को रोजगार नहीं दे पाई। सरकार केवल लॉलीपॉप दे रही है। हम भी लॉलीपॉप बांटकर प्रतीकात्मक विरोध कर रहे हैं। बताने की कोशिश हैं, कि कांग्रेस के झूठे वादों में फंसकर केवल लॉलीपॉप ही मिलेगा। भाजयुमो का यह प्रदर्शन आगे भी जारी रह सकता है।

दो दिन पहले आप ने किया था प्रदर्शन

दो दिन पहले आम आदमी पार्टी ने रायपुर के घड़ी चौक, तेलीबांधा तालाब और आमानाका में इसी तरह का प्रदर्शन किया था। सड़क किनारे हाथ में स्लोग लिखी तख्तियों के साथ आप कार्यकर्ताओं ने बैंड की बीट पर नारे लगाए। इन नारों में भी मतदाताओं को संदेश था। कहा गया था – 500 में बिक जाओगे तो ऐसी ही सड़कें पाओगे।

आम आदमी पार्टी ने रायपुर के घड़ी चौक पर यह प्रदर्शन किया था।
आम आदमी पार्टी ने रायपुर के घड़ी चौक पर यह प्रदर्शन किया था।

आप लगा चुकी है मुद्दा चुराने का आरोप

आप नेता विशाल केलकर के नेतृत्व में कोरबा की सड़कों पर विरोध प्रदर्शन के वीडियो सोशल मीडिया पर आए तो छत्तीसगढ़ भाजपा ने उसे हाथोहाथ लपक लिया। अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से इसे साझा किया। बाद में आप ने भाजपा पर मुद्दा और प्रदर्शन चुराने का आरोप लगाया। अब भाजपा खुद उसी तरह के प्रदर्शन पर उतर आई।

कांग्रेस ने कहा- भाजपा-आप एक ही पार्टी

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा- आप के नेता भाजपा के साथ गहरे रिश्तो का का भेद उजागर होने से हड़बड़ा गए हैं। अब एक दूसरे पर मुद्दा चुराने का आरोप लगाकर जनता का ध्यान भटकाने में लगे हुए हैं। असल में भाजपा ही आप पार्टी है और आप पार्टी ही भाजपा है। अब यह बात जगजाहिर हो चुकी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments