Tuesday, September 21, 2021
Homeदिल्लीDelhi election 2020 : अमित शाह के रोड शो में लगे नारे-...

Delhi election 2020 : अमित शाह के रोड शो में लगे नारे- हम देकर रहेंगे आजादी…

  • अमित शाह के रोड शो में नारेबाजी
  • घोंडा में था अमित शाह का रोड शो
  • मनोज तिवारी ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह के रोड शो में कुछ लोगों ने नारेबाजी की है. अमित शाह रविवार को दिल्ली के घोंडा विधानसभा में रोड शो कर रहे थे. इस दौरान ‘देश के गद्दारों को गोली मारो…और ‘हम देकर रहेंगे आजादी’ जैसे नारे लगे. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

इस तरह की नारेबाजी का समर्थन नहीं-बीजेपी

मनोज तिवारी ने कहा है कि बीजेपी इस तरह के नारे का समर्थन नहीं करती हैं. मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में बीजेपी चुनाव पानी, यमुना की सफाई के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है, हालांकि अगर कोई शाहीन बाग बनने का प्रयास करेगा तो उसका जवाब CAA से दिया जाएगा.

घोंडा से अजय महावत को टिकट

घोंडा विधानसभा में बीजेपी ने अजय महावत को टिकट दिया है. अमित शाह और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी इस रोड शो में शिरकत कर रहे थे. इस दौरान यहां कुछ लोगों ने नारेबाजी की. रोड शो में मनोज तिवारी ने कहा कि आज पूरा देश CAA के समर्थन में उतर आया है.

अमित शाह शाम 6 बजे रोहतास नगर में और शाम 7 बजे बाबरपुर में भी रोड शो करेंगे. बता दें कि दिल्ली में विधानसभा का चुनाव 8 फरवरी को है, नतीजे 11 फरवरी को आएंगे. दिल्ली में आम आदमी पार्टी, बीजेपी और कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments