Sunday, September 19, 2021
HomeबॉलीवुडShikara Box Office Collection: दमदार फिल्म पर धीमी शुरुआत, आगे मिलेगा फायदा?

Shikara Box Office Collection: दमदार फिल्म पर धीमी शुरुआत, आगे मिलेगा फायदा?

विधू विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म शिकारा 7 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. फिल्म में लीड रोल प्ले करने वाले एक्टर सादिया और आदिल खान कोई बहुत मशहूर चेहरे नहीं हैं लेकिन फिल्म में उनका काम बेहद कमाल का है. साथ ही फिल्म की कहानी और नरेशन इतना दमदार है कि ये आपको लगातार बांधे रखता है.

बात करें फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो फिल्म बज तो बना रही थी, लेकिन इसे लेकर विवाद भी लगातार बने हुए थे. बावजूद इन सारी चीजों के फिल्म तय वक्त पर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई लेकिन बड़ी स्टार कास्ट नहीं होने का नुकसान इसे झेलना पड़ा. लोग उतनी तादाद में थिएटर्स में नहीं पहुंचे जितनी उम्मीद की जा रही थी.साथ ही फिल्म को मिली स्क्रीन्स ने भी इस मामले में बड़ी भूमिका निभाई.

फिल्म के पहले दिन की कमाई की बात करें तो ट्रेड विशेषज्ञों का कहना है कि फिल्म का पहले दिन का बिजनेस 25 से 50 लाख रुपये के आसपास रहेगा. हालांकि आधिकारिक आंकडे़ आने अभी बाकी हैं. यदि बिजनेस कम भी रहता है तो भी माउथ पब्ल‍िसिटी की वजह से फिल्म को आगे फायदा मिलने की पूरी उम्मीद है.

माउथ पब्लिसिटी का मिलेगा फायदा

फिल्म को मिल रहे क्रिट‍िक्स और ऑडियंस के रिएक्शन काफी पॉजिटिव हैं. फिल्म के नरेशन और माउथ पब्लिसिटी की वजह से माना जा रहा है कि फिल्म की कमाई आगे बेहतर हो जाएगी. फिल्म की कहानी कश्मीर से मायग्रेट हुए पंडितों की व्यथा और एक लव स्टोरी को साथ में लेकर चलती है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments