स्मृति ईरानी ने केजरीवाल के नेता और मंत्री पर लगाए आरोप

0
31

गुजरात चुनाव : 2022 के लिए चुनाव लड़ रहीं सभी पार्टियों  के दिग्गज नेता प्रचार करने में जुटे हैं. इस बीच केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शुक्रवार को गुजरात की महिलाओं से आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को मिलते ही घेरने की अपील की. ईरानी ने कहा, मेरा निवेदन है कि आप के नेता कभी मिले तो पूछना कि यह कैसा संस्कार है कि आपका एक मंत्री सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल में बंद है और एक नाबालिग के बलात्कारी से अपनी सेवा करवा रहा है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सूरत में एक जनसभा को संबोधित कर रही थीं.

वहीं बुधवार को, दिल्ली में एमसीडी चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार के लिए प्रचार करते हुए ईरानी ने आरोप लगाया कि केजरीवाल के नेता और मंत्री तिहाड़ जेल में एक बलात्कारी की सेवाएं ले रह हैं. लेकिन दिल्ली के लोग बेहतर सुविधाओं के लिए इंतजार कर रहे हैं, यहां बिजली आपूर्ति के लिए गरीब लोगों के सपने को पूरी तरह से साकार नहीं किया है, जेल में उनके भ्रष्ट मंत्री आराम से टीवी देखते हैं.”उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोग उम्मीद से महिलाओं के लिए सुविधाएं मजबूत करने और उनके जीवन में सुधार का इंतजार कर रहे हैं. मगर, केजरीवाल के नेता और मंत्री जेल में एक बलात्कारी की सेवाएं लेकर महिला उत्थान के लिए सबसे बड़ा पाप कर रहे हैं.”

भारतीय जनता पार्टी दिल्ली की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तिहाड़ जेल के अंदर जैन की मालिश करने वाले एक व्यक्ति की वीडियो क्लिप वायरल होने के बाद निशाना साध रही है. बता दें कि दिल्ली नगर निगम चुनाव 2022 के लिए सभी पार्टियों ने अपने चुनाव प्रचार को तेज कर दिया है. इसी बीच आम आदमी पार्टी, कांग्रेस और बीजेपी ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है. शुक्रवार को अपना 12 सूत्रीय संकल्प पत्र भी जारी किया. बीजेपी ने अपने संकल्प पत्र में दिल्ली की जनता से कई वादे किए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here