हेयर स्टाइलिंग करें

कई बार ऐसा होता है कि आप कोई हेयर स्टाइल बनाती हैं, लेकिन फिर भी छोटे-छोटे बाल इधर-उधर से निकल जाते हैं, जिससे आपको स्लीक लुक नहीं मिल पाता। हेयर स्प्रे का इस्तेमाल करने के बाद बाल ऊपर से भले ही सेट हो जाएं, लेकिन छोटे-छोटे बालों को सेट करना इतना भी आसान नहीं होता। स्पूली लें। हेयर स्प्रे करें। इसके बाद अनचाहे बालों के स्ट्रैंड को आसानी से सेट करें।

होंठों को बनाएं आकर्षक

अगर आप एक सॉफ्ट लिप्स चाहती हैं तो यह स्पूली हैक आपके काम आएगा। इसके लिए आप अपने फेवरिट लिप बाम या वैसलीन जेली को अपने होंठों पर अप्लाई करें और सर्कुलर मोशन में स्पूली को धीरे से रगड़ें। आखिरी में आप अपनी स्पूली को क्लीन करना न भूलें। अगर आप स्पूली से अपने लिप्स को एक्सफोलिएट कर रही हैं तो पहले यह सुनिश्चित करें कि स्पूली पूरी तरह साफ हो।

नाखूनों को करें साफ

नेल्स की केयर करने के लिए नेल फाइल या क्लिपर आपके काम आ सकता है। हालांकि ये चीज़ें गंदगी को हटाने के लिए आपके नाखूनों के नीचे आसानी से नहीं पहुंचती। ऐसे में स्पूली आपके नाखूनों को अच्छी तरह क्लीन करने में आपकी मदद करती है। इस हैक को ज़रूर आज़माएं।

आईब्रो को करें शार्प

अपनी आईब्रो को फिल करने से पहले स्पूली को आईब्रो पर यूज़ करना न भूलें। इससे आईब्रो को एक परफेक्ट शेप मिलेगी। जब आप पेंसिल या पाउडर का इस्तेमाल अपनी आईब्रो पर करती हैं तो इसके बाद भी आखिरी में आप स्पूली को यूज़ करें। यकीन मानिए, इसके बाद आपको अपनी आईब्रोज़ का डिफरेंट लुक ही देखने को मिलेगा।

साफ करें ऐसे…

कई बार ऐसा होता है कि आपके मसकारा वैंड में अधिक प्रोडक्ट होता है और फिर जब आप इसे अपनी लैशेज़ पर लगाती हैं तो लैशेज़ के बाल चिपक जाते हैं या फिर उनका लुक बिगड़ जाता है। ऐसे में एक क्लीन स्पूली आपके काम आती है। बस आपको मसकारा लगाने के बाद क्लीन स्पूली को लैशेज़ पर अप्लाई करना है। इससे अतिरिक्त प्रोडक्ट आपकी स्पूली पर आ जाएगा। इसके अलावा, यह लैशेज़ हेयर को अलग करके उसे एक हेवी व ब्यूटीफुल लुक देगी।