Sunday, September 19, 2021
Homeदेशखेल में झगड़ा: बेटे से मासूम को पिटवाया, तमाशा देखते रहे लोग

खेल में झगड़ा: बेटे से मासूम को पिटवाया, तमाशा देखते रहे लोग

  • पिटता रहा मासूम, तमाशबीन बने रहे लोग
  • पीड़ित बच्चे की मां ने दर्ज कराई शिकायत
  • आरोपी शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा में मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. एक मासूम बच्चे को सैकड़ों लोगों के सामने जबरन डंडे से पिटवाया गया. मासूम बच्चा रो-रोकर मदद की गुहार लगाता रहा है लेकिन मानवता खो चुके समाज के लोग मूकदर्शक बनकर तमाशा देखते रहे.

सामने आए घटना के वीडियो में भीड़ के सामने मासूम को डंडों से बेरहमी से पीटा जा रहा है, बच्चा रोकर मदद की गुहार लगा रहा है. दिल को झंझोड़ने वाली यह घटना दादरी थाना क्षेत्र के डूडा कॉलोनी की है. जहां दो बच्चों का खेल-खेल में झगड़ा हो गया. जिसके बाद एक बच्चे के बेरहम पिता ने दूसरे मासूम को अपने बच्चे से डंडे से जमकर पिटवाया. जब बच्चे ने अपने पिता से मासूम को पीटने से इनकार किया तो उस शख्स ने अपने ही बेटे को पीटना शुरू कर दिया.

मासूम पर 8 मिनट तक डंडे से करवाए वार

दरिंदा पिता हाथ में डंडा लेकर अपने बेटे को डराकर उस मासूम को करीब 8 मिनट तक पिटवाता रहा. सामने आए वीडियो में वो शख्स बार-बार कह रहा है कि मार इसको जोर से मार, पैरों पर मार. हालांकि बच्चा पीटने में डर रहा है, लेकिन अपने दरिंदे बाप के डर से उस मासूम को मार भी रहा है. भारी भीड़ के बीच मासूम को पिटता देखकर एक युवक का दिल पसीज गया और जब वो बच्चे को बचाने आया तो मासूम को पिटवाने वाला शख्स उससे भी भिड़ गया.

मोबाइल में कैद घटना का वीडियो वायरल

गुस्से में भड़के शख्स ने मासूम को बचाने आए व्यक्ति से कहा, आज में किसी की नहीं सुनुंगा और सबको मारूंगा. घंटे भर चले इस ड्रामे के बाद बच्चे को उसने जैसे-तैसे छोड़ा. वह मौजूद कुछ लोगों ने अपने मोबाइल में घटना का वीडियो कैद कर लिया.

मामले में शिकायत दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

इस मामले में पीड़ित बच्चे की मां ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन सवाल ये उठता है कि बच्चों के झगड़े में कैसे मासूम बच्चे को इस तरह पीटा जा सकता है, वहीं सबसे बड़ी बात यह कि मौके पर मौजूद लोग कैसे तमाशबीन बनकर मासूम को पिटता देख सकते हैं?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments