Tuesday, September 28, 2021
HomeबॉलीवुडSonu Sood ने कोरोन संक्रमति मरीजों की जान बचाने के लिए डॉक्टर्स...

Sonu Sood ने कोरोन संक्रमति मरीजों की जान बचाने के लिए डॉक्टर्स से पूछे कई अहम सवाल

कोरोना काल में पिछले साल से लोगों की मदद कर उनके मसीहा बनें एक्टर सोनू सूद आज भी लगातार काम कर रहे हैं। इस बार लोगों को दवा पहुंचाने से लेकर उनके इलाज और ऑक्सीजन जैसी मदद करने में भी सोनू लगातार प्रयास कर रहे हैं। महज सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि लोग अब सोनू के घर के बाहर भी जाकर मदद के लिए गुहार लगा रहे हैं। वहीं सोनू लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने काम को लेकर खुद जानकारी शेयर कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच अब सोनू सूद के लेटेस्ट ट्वीट सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है।

सोनू सूद इस बार लोगों को दवा पहुंचाने से लेकर उनके इलाज और ऑक्सीजन जैसी मदद करने में भी सोनू लगातार प्रयास कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच अब सोनू सूद के लेटेस्ट ट्वीट सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है।

दरअसल, सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक लेटेस्ट ट्वीट करते हुए डॉक्टरों से एक अहम सवाल किया है। सोनू ने ट्वीट में लिखा, ‘एक सिंपल सवाल है, जब सब जातने हैं कि एक खास इंजेक्शन कहीं उपलब्ध नहीं है, तो हर डॉक्टर्स केवल उसे ही लोगों को लगाने के सलाह क्यों दे रहा हैं? जब अस्पतालों को यह दवा नहीं मिल पा रही हैं तो एक आम आदमी को यह कहां से मिलेगा? लोगों को बचाने के लिए हम लोग कोई और दवा क्यों नहीं इस्तेमाल कर सकते ?’

हालांकि सोनू सूद ने अपने इस ट्वीट में किसी इंजेक्शन का नाम नहीं लिखा, लेकिन शायद उनका इशारा रेमडेसवियर इंजेक्शन की तरफ है। एक्टर का यह ट्वीट वायरल हो चुका है। यूजर्स उनेक ट्वीट पर ताबड़तोड़ ट्रवीट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में सोनू सूद दिल्ली के अस्पताल से कोरोना संक्रमण के कारण ​जिंदगी की जंग हार चुकी लड़की को लेकर काफी दुखी हुए थे। ये वहीं लड़की थी जिसका वीडियो अस्पताल से वायरल हुआ था। वो लड़की अस्पताल के बेड पर ‘डियर जिंदगी’ फिल्म का गाना ‘लव यू जिंदगी’ सुनते हुए झूम रही थी। सभी उसके हौसले की तारीफ कर रहे थे। वहीं अब वो लड़की कोरोना से जंग हार गई। उनके निधन की जानकारी अस्पताल की डॉक्टर मोनिका लंगेह ने दी थी। 

इस लड़के के निधन पर सोनू ने डॉक्टर मोनिका लंगेह के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा था, ‘बहुत बहुत दुखद। कभी नहीं सोचा था कि वो अपने परिवार को दोबारा देखने में सक्षम नहीं होगी। जिंदगी बहुत अन्यायपूर्ण है। कितने ही जीवन थे जो जीने के लायक थे लेकिन खो दिए। यह मायने नहीं रखता कि हमारी जिंदगी कितनी ही सामान्य क्यों ना हो जाए लेकिन हम इस दौर से कभी बाहर नहीं निकल पाएंगे।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments