Sunday, September 19, 2021
HomeबॉलीवुडSonu Sood को आई मां की याद, वीडियो देख एक्टर के फैंस...

Sonu Sood को आई मां की याद, वीडियो देख एक्टर के फैंस भी हो जाएंगे भावुक

रविवार (9 अप्रैल) को देशभर में मदर्स डे मनाया गया। इस मौके पर आम से लेकर खास तक, सभी ने अपनी मांओं का याद किया और उनसे जुड़ी खास बातें भी बताईं। इनमें फिल्मी सितारे भी शामिल हैं। बहुत से बॉलीवुड सितारों ने मदर्स डे के मौके पर अपनी मां को याद किया और उन्होंने लिए सोशल मीडिया पर खास पोस्ट भी साझा किया।

रविवार (9 अप्रैल) को देशभर में मदर्स डे मनाया गया। इस मौके पर आम से लेकर खास तक सभी ने अपनी मांओं का याद किया और उनसे जुड़ी खास बातें भी बताईं। इनमें फिल्मी सितारे भी शामिल हैं।

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने भी मदर्स डे के मौके पर अपनी मां को याद किया है। अभिनेता के माता-पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे। वह अक्सर अपने माता-पिता को सोशल मीडिया पर याद करते रहते हैं। मदर्स डे के मौके पर सोनू सूद ने मां सरोज सूद को याद किया और उनके लिए एक भावुक पोस्ट भी साझा किया है। अभिनेता ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है।

इस वीडियो में सोनू सूद की मां की कई तस्वीरें नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं वीडियो में अभिनेता के वह नोट में दिखाई दे रहे हैं जो उन्होंने अपनी मां के लिए लिखे हैं। सोनू सूद की मां के इस वीडियो के बैकग्राउंड में बॉलीवुड फिल्म ‘तारे जमीं पर’ का गाना ‘मां’ बजता हुआ सुनाई दे रहा है। वहीं वीडियो की शुरुआत में लिखा है, ‘खुद पर यकीन करने के लिए आप हमेशा मुझे मजबूती देती हैं।’

भावुक कर देने वाले मां के इस वीडियो के साथ सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मां’। सोशल मीडिया पर मां को समर्पित सोनू सूद का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता के फैंस और कई सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं आपको बता दें कि सोनू सूद गरीब और परेशान लोगों की मदद करने की वजह से भी चर्चा में रहते हैं।

सोशल मीडिया के जरिए भी लोग उनसे मदद की गुहार लगाते रहते हैं। हाल ही में सोनू सूद से 41 हजार से ज्यादा लोगों ने मदद की गुहार लगाई है। हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर बताया है कि उनके पास एक दिन में ही इतनी रिक्वेस्ट आ चुकी हैं कि वह 2035 तक लोगों की मदद ही करते रह जाएंगे। सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘कल मुझे लगभग 41660 अपील मिलीं… हम अपनी तरफ से सभी तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं, जो हम नहीं कर सकते। अगर हम सभी तक पहुंचने की कोशिश करें तो ऐसा करने में मुझे 14 साल लग जाएंगे। जिसका मतलब है 2035’।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments