Saturday, September 18, 2021
Homeगैजेट्सभारत में फेस्टिव सीजन के दौरान Oppo F19 सीरीज का स्पेशल एडिशन...

भारत में फेस्टिव सीजन के दौरान Oppo F19 सीरीज का स्पेशल एडिशन हो सकता है लॉन्च

ओप्पो (Oppo) ने इस साल की शुरुआत में ओप्पो एफ19 सीरीज (Oppo F19) को भारत में पेश किया था। अब कंपनी इस सीरीज के स्पेशल एडिशन को फेस्टिव सीजन के दौरान भारतीय बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है, जिसका नाम ओप्पो एफ19एस (Oppo F19s) होगा। इसके अलावा स्पेशल एडिशन की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर किसी तरह की जानकारी नहीं मिली है।

Oppo F19 सीरीज के डिवाइस ने इस वर्ष की शुरुआत में ग्लोबल बाजार में दस्तक दी थी। अब कंपनी भारत में फेस्टिव सीजन के दौरान इस सीरीज के स्पेशल एडिशन Oppo F19s को उतारने की तैयारी कर रही है। चलिए जानते हैं इस डिवाइस के बारे में विस्तार से।

91मोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों का दावा है कि भारत में फेस्टिव सीजन के दौरान ओप्पो एफ19 सीरीज के स्पेशल एडिशन Oppo F19s को उतारा जाएगा। इसके ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है। वहीं, कंपनी की ओर से भी अभी तक स्पेशल एडिशन की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

Oppo F19s स्पेशल एडिशन की संभावित कीमत

Oppo F19 स्मार्टफोन 18,990 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ भारतीय बाजार में उपलब्ध है। उम्मीद है कि ओप्पो एफ19एस स्पेशल एडिशन की कीमत भी 18,000 रुपये के आसपास रखी जा सकती है।

Oppo F19 की स्पेसिफिकेशन

जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, ओप्पो भारत में आगामी फेस्टिव सीजन के दौरान ओप्पो F19s स्पेशल एडिशन स्मार्टफोन पेश करेगा। हालांकि, डिवाइस के स्पेसिफिकेशन का अभी तक पता नहीं चला है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि स्पेशल एडिशन के लगभग सभी फीचर Oppo F19 मॉडल के समान होंगे।

Oppo F19 के फीचर की बात करें तो इसमें 6.43 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले है। इसका रिफ्रेश रेट 60Hz और स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 90.8 प्रतिशत है। इस डिवाइस के टॉप लेफ्ट साइड में पंच-होल सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन में Snapdragon 662 प्रोसेसर, 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से है लैस

ओप्पो एफ19 स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस है। इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। जबकि अन्य सेंसर के तौर पर इसमें 2MP का डेप्थ सेंसर और मैक्रो लेंस मिलेगा। इसके अलावा फोन में सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा दिया गया है।

बैटरी और कनेक्टिविटी

Oppo F19 स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी मौजूद है। इसकी बैटरी 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसके साथ ही फोन में डुअल सिम, 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट दिया गया है। वहीं, इस फोन का वजन 175 ग्राम है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments