Tuesday, September 28, 2021
HomeबॉलीवुडSridevi की छोटी बेटी खुशी कपूर के हाथ में बने टैटू ने...

Sridevi की छोटी बेटी खुशी कपूर के हाथ में बने टैटू ने खींचा सबका ध्यान

बॉलीवुड दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की के निधन के बाद उनकी दोनों बेटियों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने खुद को पूरी मजबूती से संभाला। मां के निधन के बाद बड़ी बेटी जाह्नवी उनके अधूरे सपने को पूरा करने में जुट गई तो खुशी फिल्हाल अभी एक्टिंग से दूर हैं। खुशी और जाह्नवी दोनों ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन दोनों की लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में खुशी कपूर इंडिया लौटीं है। उन्हें उनकी बहनों शनाया कपूर और अंशुला कपूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस दौरान खुशी कपूर के हाथ में बने टैटू ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। यहां देखें उनके हाथ पन बनें टैटू में क्या लिखा है…

हाल ही में खुशी कपूर इंडिया लौटीं है। उन्हें उनकी बहनों शनाया कपूर और अंशुला कपूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस दौरान खुशी कपूर के हाथ में बने टैटू ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर कपूर खानदान की तीनों लड़कियां यानी खुशी कपूर, शनाया कपूर और अंशुला कपूर स्पॉट की गईं थीं। ये तीनों इस दौरान बेहद ही कैजुअल लुक में नजर आईं।  एयरपोर्ट खुशी, शनाया और अंशुंला ने फेस मास्क और शील्ड लगाया हुआ था। वहीं इस दौरान खुशी की बात करें तो उन्होंने व्हाइट ब्लू शेडेड टीशर्ट और ट्रैक बॉटम पहन रख था। तो वहीं शनाया ब्लैक में तो अंशुला जींस और डेनिम जैकेट पहने नजर आईं। तीनों ही स्टार किड्रस को पैपराजी ने कैमरे में कैद लिया। वहीं फोटोग्राफर की नजर खुशी के हाथों पर बने टैटू पर पड़ी। उनके हाथ पर बनें टैटू में लिखा था, ‘बाकि खुद ही काम करेंगे (The rest will work itself out)।’ खुशी का ये टैटू काफी चर्चा में बना हुआ है।

वहीं अगर जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू किया था। वहीं उनकी फ़िल्म ‘रूही’ 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। जाह्नवी के फ़िल्मी करियर की यह दूसरी फ़िल्म थी, जो बड़े पर्दे पर आयी। इस हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म में जाह्नवी ने एक प्रेतात्मा के कब्ज़े वाली लड़की का रोल निभाया था। फ़िल्म में राजकुमार राव और वरुण शर्मा जाह्नवी के अपोज़िट थे। इसके अलावा उनकी फ़िल्म ‘गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल’ कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से सिनेमाघरों में रिलीज़ नहीं हो सकी थी। यह फ़िल्म नेटफ्लिक्स पर आयी थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments