Wednesday, September 22, 2021
HomeUncategorizedबाढ़ प्रभावित लोगों को बांटने के लिए रखे खाद्यान्न पैकेट चुराए, पूछने...

बाढ़ प्रभावित लोगों को बांटने के लिए रखे खाद्यान्न पैकेट चुराए, पूछने पर की मारपीट

बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में अब लोग राहत सामग्री चुराने लगे हैं और इस संबंध में पूछताछ करने पर मारपीट भी की जा रही है। इसका ताजा उदाहरण वाराणसी के गोबरहा गोवर्धनपुर गांव में देखने को मिला। गोबरहा गोवर्धनपुर गांव में 10 लोगों ने खाद्यान्न के 100 पैकेट चुरा लिए। खाद्यान्न के पैकेट सहेज कर रखने वाले ने जब इस संबंध में आरोपियों से पूछताछ की तो मारपीट की गई। प्रकरण को लेकर गोबरहा गोवर्धनपुर गांव निवासी राजेंद्र निषाद की तहरीर के आधार पर चौबेपुर थाने में 10 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है।लेखपाल ने पैकेट दिए थे बांटने के लिए

चौबेपुर थाना अंतर्गत गोबरहा गोवर्धनपुर गांव निवासी राजेंद्र निषाद के अनुसार बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के लोगों को बांटने के लिए उन्हें 100 पैकेट खाद्यान्न लेखपाल ने दिया था। उन्होंने सारे पैकेट कांता प्रसाद के कांप्लेक्स में रख दिया था। कांप्लेक्स से खाद्यान्न के पैकेट सोनू व उसका भाई पुनवासी, अरुण व उसका भाई नितेश, दिलीप, धीरज व उसके भाई नीरज व अभिषेक और कमलेश व चंद्रप्रकाश ने चुरा लिए।

राजेंद्र निषाद ने बताया कि खाद्यान्न के पैकेट चोरी होने की जानकारी हुई तो वह आरोपियों से पूछताछ करने गया। इससे नाराज होकर सभी ने कांप्लेक्स मालिक कांता निषाद के घर में घुसकर गालीगलौज करते हुए उनके बेटे अरविंद को लाठी-डंडे से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। अरविंद का अस्पताल में उपचार कराया गया है।

उधर, इस संबंध में चौबेपुर थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर पुलिस गोबरहा गोवर्धनपवुर गांव गई थी। पीड़ित पक्ष का मेडिकल मुआयना कराया गया है। राजेंद्र निषाद की तहरीर के आधार पर घर में घुसकर मारपीट करने, बलवा, चोरी सहित अन्य आरोपों में 10 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम लगाई गई है। गांव में दोबारा ऐसी स्थिति न उत्पन्न हो इसके लिए पुलिस एहतियात बरत रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments