Saturday, September 25, 2021
Homeहिमाचलशिमला में चलती कार पर पहाड़ी से गिरे पत्थर; दो चचेरे भाइयों...

शिमला में चलती कार पर पहाड़ी से गिरे पत्थर; दो चचेरे भाइयों की जान गई, दोनों की पत्नियां गंभीर घायल

हिमाचल प्रदेश एक पहाड़ाें का राज्य है और रोजाना पहाड़ों के नीचे से लाखों वाहन गुजरते हैं। लेकिन, संभलकर ड्राइविंग करें, क्योंकि ऊपर से कभी भी मौत आ सकती है। शुक्रवार देर रात दो भाइयों के साथ ऐसा ही एक हादसा हुआ। शादी समारोह से लौट समय उनकी कार पर ऊपर से पत्थर आकर गिरे।

ऊपर से पत्थर गिरने से क्षतिग्रस्त हुई कार।

पत्थर गिरने से कार का सामने वाला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। कार इस तरह पिचक गई कि उसमें आगे बैठे दोनों चचेरे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, कार में पीछे बैठीं दोनों की पत्नियां सुमन और गुलाबी देवी घायल हो गईं। हादसे की खबर राहगीरों ने थाना कुपवी पुलिस को दी।

हादसे की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी कुपवी परमजीत सिंह सैनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। मृतकों की पहचान सुनील शर्मा (43) और प्रकाश चंद शर्मा (50) निवासी सनत डाकघर भालू तहसील कुपवी जिला शिमला के रूप में हुई है।

दोनों चचेरे भाई हैं और पत्नियों के साथ देहा गांव में एक शादी समारोह अटेंड करने गए थे। लौटकर अपने गांव कुपवी जाते समय हादसा हो गया। जब वे धोताली गांव के पास पहुंचे और पहाड़ी के नीचे सड़क से गुजर रहे थे तो ऊपर से कार पर भारी पत्थर आ गिरा। पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments