Sunday, September 26, 2021
Homeछत्तीसगढ़हादसा : सड़क के बीच खड़े पेड़ से तेज रफ्तार बाइक टकराई,...

हादसा : सड़क के बीच खड़े पेड़ से तेज रफ्तार बाइक टकराई, बैंक मैनेजर की मौत

बिलासपुर. रतनपुर क्षेत्र में आछिनापारा नवापारा नहर के पास शुक्रवार को सड़क हादसे में एसबीआई के बैंक मैनेजर की मौत हो गई। बैंक मैनेजर ड्यूटी पर जा रहे थे, कि इसी दौरान रास्ते में सड़क के बीचों बीच खड़े पेड़ से उनकी बाइक टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि  बाइक की चाबी निकलकर पेड़ में जा धंसी। इससे बाइक की रफ्तार कर अंदाजा लगाया जा सकता है। लोगों ने देखा तो रतनपुर पुलिस को सूचना दी। जेब से मिले मोबाइल व कागजात से उनकी पहचान हुई। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

हेलमेट गाड़ी में टांगकर ले जा रहे थे, गिरा तो हड़बड़ी में पेड़ से जा टकराए

  1. बेलगहना छतौना निवासी रामनारायण आर्मो (35) पिता प्रताप सिंह वर्तमान में भारतीय स्टेट बैंक एसबीआई के मैनेजर थे। वे रतनपुर से आना-जाना करते थे। यहां महामायापारा वार्ड नंबर तीन में उन्होंने रहने के लिए किराए का मकान लिया था। रोज की तरह शुक्रवार की सुबह घर से ड्यूटी के लिए निकले। आछिनापारा नवापारा नहर के पास सड़क के बीचों बीच करुआ का पेड़ है। यहां पर उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और वे इस पेड़ से टकरा गए। गाड़ी की रफ्तार तेज थी इस कारण उन्हें गंभीर चोटें आई और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।
  2. हादसे के दौरान बाइक में लगी चाबी इतनी जोर से उछली कि वह पेड़ पर गिरी और पूरी तरह धंस गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बैंक मैनेजर हेलमेट नहीं पहने थे। इसे वे गाड़ी में ही टांगकर ले जा रहे थे। घटनास्थल के ठीक पहले वह गाड़ी से गिर गई। बैंक मैनेजर इससे हड़बड़ा गए और पेड़ से सीधे जा टकराए। कुल मिलाकर हादसे व मौत दोनों की वजह हेलमेट ही रही। यदि वे हेलमेट पहनकर निकले होते यह हादसा ही नहीं होता और हुआ भी होता तो उनकी जान बच सकती थी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments